पहली ही नजर में Amitabh Bachchan को भा गई थीं Aishwarya Rai, जया ने बताया- कैसा था उनका र‍िएक्‍शन

When Amitabh Bachchan see Aishwarya Rai first time: जया बच्चन ने करण जौहर से बात करते हुए इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उनके परिवार में ऐश्वर्या राय हर किसी की पसंद हैं।

Amitabh Bachchan's reaction on Aishwarya Rai
अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय 
मुख्य बातें
  • अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से पहले करण जौहर के शो में पहुंचीं थीं जया बच्चन
  • बताया कि पहली बार ऐश्वर्या राय को देखकर चमक उठी थीं अमिताभ बच्चन की आंखें
  • जया ने अभिषेक से शादी के लिए एक्ट्रेस को बताया था आदर्श पसंद

मुंबई: जब फैंस बच्चन परिवार को रेड कारपेट पर चलते देखते हैं या किसी चैट शो में देखते हैं, तो लोगों आंखें खुशी से चमक उठती हैं। जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने डेटिंग शुरू की थी, तो हर कोई अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की इस पर प्रतिक्रिया जानना चाहता था। फैंस की यह ख्वाहिश तब पूरी हुई जब जया करण जौहर के चैट शो में नज़र आईं और उनकी बेटी और बहू के बारे में विस्तार से बात की।

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से कुछ महीने पहले, कॉफ़ी विद करण पर, जया ऐश्वर्या की तारीफ करती नजर आई थीं और अपनी होने वाली बहू को 'एक मजबूत महिला' बताया था।

जब करण ने जया से पूछा था कि क्या ऐश्वर्या परिवार के लिए एक आदर्श बहू हैं, तो उन्होंने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है। मुझे लगता है कि यह शानदार है क्योंकि वह खुद इतनी बड़ी स्टार हैं लेकिन जब हम सब साथ होते हैं तो उसमें विनम्रता होती है। खुद को और मुझे वह गुण पसंद हैं। मुझे यह पसंद है कि वह पीछे खड़ी होती है, वह शांत है और सुनती है, दूसरी खूबसूरत बात यह है कि वह परिवार में पूरी तरह से फिट है।'

जब करण ने पूछा कि क्या 'ऐश्वर्या एक आदर्श मिसिस अभिषेक बच्चन हैं', तो उन्होंने जवाब दिया था, 'मुझे ऐसा लगता है।'

बाद में, बातचीत के दौरान जया ने बताया कि ऐश को देखकर अमिताभ की पहली प्रतिक्रिया कैसी थी और जया बच्चन ने कहा था, 'अमित जी ने जिस मिनट उसे देखा, तो उन्हें लगा श्वेता (अमिताभ बच्चन की बेटी) फिर से घर आ रही है। उनकी आंखें चमक उठी थीं। श्वेता ने जो जगह खाली छोड़ी थी, उसे ऐश भर देती है। हमें कभी भी यह नहीं लगा कि श्वेता परिवार में नहीं है। वह बाहर है, वह बच्चन नहीं है।'

यहां देखें कॉफ़ी विद करण से जया बच्चन का वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Star World (@starworldindia) on

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे और यह शादी बेहद भव्य थी, जिसकी चर्चा फिल्म जगत में हर तरफ हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर