Attack box office collection day 1: RRR के सामने तबाही नहीं मचा सकी अटैक, जानें पहले दिन कितनी हुई कमाई

Attack box office collection day 1: जॉन अब्राहम स्टारर अटैक एक अप्रैल को रिलीज हुई थी। लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आए हैं।

Attack Box office Collection Day 1
Attack Box office Collection Day 1 
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम स्टारर अटैक एक अप्रैल को रिलीज हुई थी।
  • फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आए हैं।
  • फिल्म का सामना बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR से हुआ।

Attack box office collection day 1: जॉन अब्राहम स्टारर अटैक एक अप्रैल को रिलीज हुई थी। लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म की घोषणा कोरोना काल से पहले हुई थी लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज में देरी हुई। सिनेमाघरों में इस फिल्म का सामना बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR से हुआ। यह फिल्म कमाई के मामले में कीर्तिमान बना रही है।

उम्मीद की जा रही थी RRR के सामने अटैक पहले दिन करीब पांच करोड़ रुपये की ओपनिंग दे सकती है। हालांकि फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। दरअसल इस फिल्म को करीब दो हजार स्क्रीन्स मिलने की बात की जा रही थी लेकिन RRR के चलते इसे केवल 1400 स्क्रीन्स ही मिल सके। इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ा। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि अटैक ने पहले दिन करीब तीन करोड़ 51 लाख रुपये की कमाई की है।

Attack Movie Review in Hindi: सुपर सोल्जर बन देश के दुश्मनों खात्मा करते नजर आए जॉन, जानें कैसी है अटैक

अटैक आर्मी अफसर अर्जुन शेरगिल (जॉन अब्राहम) की कहानी है। प्लेन में एयर होस्टस आयशा (जैकलीन फर्नांडिस) से उसे प्यार हो जाता है। बात शादी तक पहुंचने वाली होती है लेकिन एयरपोर्ट पर एक आतंकवादी हमले में आयशा को खो देता है। इस अटैक में अर्जुन का शरीर भी गर्दन के नीचे से बेकार हो चुका है। इसके बाद आर्टिफिशियल इंटीलिजेंस चिप की मदद से अर्जुन को वैज्ञानिक सुपर सोल्जर बनाते हैं जोकि आतंकियों के मंसूबों को नाकाम करता है। 

समीक्षकों ने इस फिल्म को सराहा है। फिल्म में जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज, रत्ना शाह पाठक, किरण कुमार और जैकलीन ने बेहतरीन काम किया है। सभी ने अपने हिस्से आए सीन्स को बखूबी पर्दे पर उतारा है। फिल्म का सरप्राइज हैं जैकलीन फर्नांडीज, जिन्होंने पहली बार अपने अभिनय को इतनी सहजता से परदे पर पेश किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर