आयुष्मान ने अपने नाम में डबल N और R की वजह का किया खुलासा, पिता को दिया सफलता का श्रेय

फादर्स डे के अवसर पर अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पिता की एक तस्वीर साझा कर भावुक पोस्ट लिखा था। साथ ही अभिनेता ने अपने नाम में दो बार N और R आने की वजह भी बताई थी।

Ayushmann and His Father
Ayushmann and His Father 
मुख्य बातें
  • आयुष्मान ने एक बार फिर पिता को दिया अपनी सफलता का श्रेय, बताया किस प्रकार मिली उनसे सीख।
  • फादर्स डे पर आयुष्मान ने लिखा था पिता के लिए भावुक पोस्ट, पिता को बताया अपना बेस्ट फ्रैंड।

Ayushman Reveals The Reason For Double N And R In His Name: दमदार अभिनय के बल पर बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाले आयुष्मान खुराना अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। आयुष्मान आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और मंझे हुए अभिनेताओं में से एक हैं। फादर्स डे के अवसर पर अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पिता की एक तस्वीर साझा कर भावुक पोस्ट लिखा। आपको बता दें आयुष्मान अपनी सफलता का श्रेय हमेशा से पिता को देते आ रहे हैं। साथ ही अभिनेता ने अपने नाम में दो बार N और R आने की वजह भी बताया।

आयुष्मान ने इस दौरान पिता पी खुराना की कही बात का जिक्र करते हुए लिखा कि, ‘बचपन में पापा की लगाई पाबंदियों को तोड़ने में बहुत मजा आता था और अब बड़े होकर खुद की लगाई पाबंदियां तोड़ी नहीं जाती’। यह ‘अनुशासन’ हमें उनसे मिला था, संगीत कविता, फिल्म और कला के प्रति प्यार। उन्होंने कानून की पढ़ाई की लेकिन हमेशा ज्योतिष में रुचि रखते थे।

आयुष्मान ने पोस्ट में अपने नाम का जिक्र करते बताया मेरे नाम में डबल N और डबल R के पीछे की वजह भी वही रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी सिखाया की हमारे पास अपनी किस्मत खुद बनाने की क्षमता है और अच्छे कर्म किस तरह आपकी किस्मत के लिए चमत्कारी हो सकते हैं। अंत में अभिनेता ने लिखा ‘मेरे दोस्त, मेरे दार्शनिक और मार्गदर्शक। मेरे पिता। वहीं आयुष्मान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अभिनेता जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, ‘अनेक’ और ‘डॉक्टर’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

महामारी के दौरान आयुष्मान का यह पोस्ट हुआ था खूब वायरल

इससे पहले अभिनेता महामारी के दौरान एक पोस्ट शेयर कर काफी सुर्खियों में थे। अभिनेता ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि ‘महामारी ने हमें सबकुछ धीमा और अवशोषित करने का मौका दिया है। इसने हम सभी को जागरूक किया है कि, हम इंसान के रूप में एकजुट हैं और इस तरह की चीजें पूरी दुनिया को प्रभावित करती हैं’। ‘मुझे उम्मीद है कि यह हम सभी को प्रकृति, समुदाय और देश के प्रति जिम्मेदारी से सोचने के लिए मजबूर करेगी’। अभिनेता के कहा ‘मेरा इस महामारी से सबसे बड़ा सबक यह है कि मैं अब से अपनी पसंदीदा चीजों और फैसलों के बारे में सोचुंगा, मैं वही करूंगा जिसमें मुझे सबसे ज्यादा विश्वास है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा’।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर