Bala Song Controversy: आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला के गाने पर हुआ था विवाद, अब मेकर्स ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड
Updated Oct 24, 2019 | 23:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म बाला (Bala) के 'Don't Be Shy' सॉन्ग पर सिंगर-कंपोजर Dr. Zeus ने गाना चुराना का आरोप लगाया था। अब फिल्म के मेकर्स ने इसका जवाब दिया है।

Bala song Don’t Be Shy
Bala song Don’t Be Shy  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बाला के गाने 'डोन्ट बी शाई' पर मेकर्स ने दिया जवाब
  • आयुष्मान खुराना की बाला 7 नवंबर को रिलीज होगी
  • बाला और उजड़ा चमन की कहानी को लेकर भी विवाद हो चुका है

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का जब से ट्रेलर आया है, तभी से ये विवादों में घिर गई है। कभी अपनी कहानी को लेकर तो कभी अपने गाने को लेकर, बाला लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल कुछ दिन पहले ही बाला का गाना 'डोन्ट बी शाई' रिलीज हुआ था, जो एक रीमिक्स था। रिलीज के बाद सिंगर-म्यूजिक कंपोजर Dr. Zeus ने मेकर्स पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया था।

अब इस बारे में फिल्म के प्रोडेक्शन हाउस ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। जिसमें उनका कहना है कि इस गाने के वर्ल्डवाइट अधिकार रखने वाले रिकॉर्ड लेबल ने उन्हें इस ट्रेक को फिर से बनाने का आधिकारिक लाइसेंस दिया था। आपको बता दें कि इस गाने को लेकर Dr. Zeus ने ट्वीट करते हुए मेकर्स को कहा था कि 'डोन्ट बी शाई' आपने कब कंपोज किया। आप लोगों की हिम्मत कैसे हुई मेरे पुराने हिट गानों को इस तरह इस्तेमाल करने की। आपको ओरिजिनल होना चाहिए, आपसे मेरे वकील बात करेंगे।

 

 

आपको बता दें कि बाला के 'डोन्ट बी शाई' को बादशाह और शाल्मली खोलगडे ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसे लोकप्रिय जोड़ी सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। इस रीमिक्स वर्जन में असली गाने का फ्लेवर बनाए रखने की पूरी कोशिश की गई है। इसमें आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ayushmannk) on

 

गौरतलब है कि बाला के ट्रेलर और रिलीज डेट को लेकर भी विवाद हो चुका है। आयुष्मान खुराना की बाला और सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन का कॉन्सेप्ट काफी कुछ एक जैसा है। इतना है नहीं, दोनों के पोस्टर्स भी एक जैसे थे। बाला 7 नवंबर को रिलीज को होने वाली है और उजड़ा चमन एक दिन बाद 8 नवंबर को आने थी। लेकिन अब उजड़ा चमन के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदलकर एक हफ्ते पहले यानि 1 नवंबर 2019 कर दी है। अब देखना होगा कि दोनों फिल्मों में से दर्शक किसे पसंद करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर