आयुष्मान खुराना ने स्मृति ईरानी के इस शो के लिए दिया था ऑडिशन, लेकिन इस शख्स की चमक उठी थी किस्मत 

Ayushmann Khurrana Was Auditioned For Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: आयुष्मान खुराना ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी टीवी शो के लिए ऑडिशन दिया था। 

Ayushmann Khurrana Was Auditioned For Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi, Ayushmann Khurran News
Ayushmann Khurrana   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना ने किया शॉकिंग खुलासा। 
  • एक्टर‌ ने दिया था क्योंकि सास भी कभी बहू थी का ऑडिशन।
  • लेकिन नहीं हो पाए थे इस शो के लिए सिलेक्ट।

Ayushmann Khurrana Was Auditioned For Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का सफर बहुत रोचक रहा है। फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू करने से पहले आयुष्मान खुराना टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा थे। रोडीज का दूसरा सीजन जीतने के बाद आयुष्मान खुराना टीवी इंडस्ट्री में बहुत पॉपुलर हो गए थे। उस दौरान आयुष्मान खुराना के लिए बहुत सारे टीवी शोज के ऑफर आते थे। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने यह खुलासा किया है कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने स्मृति ईरानी के पॉपुलर टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी के लिए ऑडिशन दिया था। 

Also Read: बॉलीवुड के किंग बने कार्तिक आर्यन! जब मिला यह टाइटल तब भूल भुलैया 2 एक्टर ने किया ऐसे रिएक्ट 

दैनिक भास्कर से बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने यह साझा किया कि उन्होंने बालाजी टेलिविजन शो के लिए ऑडिशन दिया था। हालांकि उन्हें यह ठीक से याद नहीं है कि वह ऑडिशन क्योंकि सास भी कभी बहू थी के लिए था या फिर कसौटी जिंदगी के के लिए। आयुष्मान ने कहा कि 'यह बालाजी का शो था, मुझे नाम याद नहीं। शायद यह कसौटी जिंदगी के या क्योंकि सास भी कभी बहू थी था। लेकिन पुलकित सम्राट ने यह किरदार निभाया था। जब मैंने ऑडिशन दिया था तब मैं आरजे था। इसीलिए मैंने कास्टिंग डायरेक्टर को कहा था कि भाई मैं जा रहा हूं। ताकि मैं यह टीवी शो ना कर सकूं। 

Also Read: एक बार फिर बदल गया सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का टाइटल, जानें अब क्या रखा गया है नया नाम

आयुष्मान खुराना के बाद यह किरदार पुलकित के हाथ में चला गया था। पुलकित ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी से डेब्यू किया था जिसमें स्मृति ईरानी मुख्य भूमिका में थीं। इस टीवी शो में पुलकित ने लक्ष्य वीरानी का किरदार निभाया था। हाल ही में आयुष्मान खुराना को अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म अनेक में देखा गया था जो सिनेमाघरों में 27 मई को रिलीज हुई है। अब आयुष्मान खुराना को डॉक्टर जी और एन एक्शन हीरो में देखा जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर