Ayushmann Khurrana ने साइन की है इस डायरेक्‍टर की अगली फ‍िल्‍म, कुछ ऐसा होगा पर्दे पर नया अवतार

Ayushmann Khurrana New movie: आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी नई फ‍िल्‍म की तैयारी कर रहे हैं। इसमें वह एक अलग अवतार में पर्दे पर आएंगे और इसकी तैयारी जोरों पर है

Ayushmann Khurrana upcoming movie with Abhishek Kapoor shares his new look preparation photo
Ayushmann Khurrana  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना ने साइन की है नई फ‍िल्‍म
  • हाल ही में उनकी फ‍िल्‍म अंधाधुन को दो साल पूरे हुए हैं
  • हाल ही में उनकी फ‍िल्‍म अंधाधुन को दो साल पूरे हुए हैं

आयुष्मान खुराना इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों में जोरों-शोरों से जुटे हुए हैं। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'इट्स गोइंग टू बी अ डिफरेंट मी' यानी इस बार आप मुझे अलग ही अंदाज में देखेंगे। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर को भी टैग किया है। अभिषेक बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हैं जिन्होंने हाल ही में 'केदारनाथ' जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट किया था।

फोटो में आयुष्मान खुराना हैवी वेट उठाते हुए ऑल ब्लैक जिम आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस आउटफिट में उनकी टोंड बॉडी बेहद आकर्षक लग रही है।

इस फिल्म के बारे में बॉम्‍बे टाइम्‍य से बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में कहा है क‍ि अभिषेक कपूर आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ अलग और बेहतर करने के लिए जाने जाते हैं। मुझे खुशी है कि हमें एक साथ काम करने का मौका मिला, यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म में फैमिली ड्रामा के साथ-साथ एक खूबसूरत सी लव स्टोरी भी है जो दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ने का काम करेगी। 

ऐसा होगा लुक 
वहीं फिल्ममेकर ने कहा क‍ि आयुष्मान को इस कैरेक्टर के लिए अपना फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन करना होगा, जो काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है। बेशक लग रहा है क‍ि आयुष्‍मान इस फ‍िल्‍म में बल्‍की और मसल्‍स वाले लुक में द‍िखेंगे। फोटो से ऐसा जाहिर भी हो रहा है। हालांक‍ि देखने वाली बात ये है क‍ि फैम‍िली ड्रामा में आयुष्‍मान इस बल्‍की लुक के साथ क‍िस तरह के क‍िरदार में आएंगे। 

फिलहाल, आयुष्मान खुराना अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में समय बिता रहे हैं। साथ में अपना अधिकतर समय वह अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में लगा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर