Baaghi 3 में वॉर से भी खतरनाक स्टंट करेंगे टाइगर श्रॉफ, 400 कार और 45 गुंडों के बीच देंगे जबरदस्त सीन

बॉलीवुड
Updated Oct 10, 2019 | 17:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड में एक्शन के मामले में टाइगर श्रॉफ का कोई तोड़ नहीं है। एक्टर मुश्किल से मुश्किल स्टंट के आसानी से कर लेते हैं। फिल्म वॉर में दमदार एक्शन देने के बाद एक्टर नई फिल्म बागी 3 के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

Tiger shroff
Tiger shroff 
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ जल्द ही बागी 3 में नजर आने वाले हैं
  • फिल्म में एक्टर एक बार फिर से श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे
  • हाल ही में फिल्म से जुड़ी खास खबर सामने आई है

फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ के एक्शन और स्टंट देखने के बाद लोगों की उम्मीदें और बढ़ गई हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने एक से बढ़कर एक एक्शन सीन दिए हैं। फिल्मों में एक के बाद एक जबरदस्त एक्शन सीन देने के बाद एक्टर इंडस्ट्री में बतौर हीरो के तौर पर पहचान बना चुके हैं। ऐसे में अपकमिंग फिल्म बागी 3 में फैंस को टाइगर श्रॉफ से उम्मीदे और बढ़ गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अब तक के सबसे मुश्किल स्टंट करने वाले हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान ने बताया कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक्शन के मामले में सभी हदें पार करेंगे। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर फिल्म की शूटिंग एक महीने पहले ही शुरू दी है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया गया जहां टाइगर श्रॉफ 40 से 45 गुंडों लड़ेंगे साथ ही वो 400 कार को कुचलेंगे।

ये सब दर्शकों के एक्साइमेंट को बढ़ाने के लिए किया गया है। सोर्स के मुताबिक इस सीन की तैयारी के लिए फिल्म की टीम को करीबन 15 दिन लगे। फिल्म के लिए ये सीन काफी महत्वपूर्ण है। वहीं सीन के आखिर में टाइगर सभी कार को कुचल देंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

फिल्म में रितेश देशमुख पुलिस ऑफिसर के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ के भाई की भूमिका निभाने वाले हैं। इसके अलावा मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अंकिता लोखंडे भी इस फिल्म में खास भूमिका निभाते नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म में वो एक खुशमिजाज लड़की की भूमिका में है जो अपनी बहन से बहुत प्यार करती है।  उन्होंने बताया कि इससे पहले उन्होंने इस तरह का किरदार नहीं निभाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

एक्ट्रेस के मुताबिक फिल्म में एक अलग अवतार में नजर आएंगी। वहीं फिल्म में एक बार फिर से श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी लोगों को देखने को मिलेगी। बता दें कि बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आईं थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर