पैसों की तंगी पर 'बधाई हो' की एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने तोड़ी चु्प्पी, बोलीं- दान नहीं काम चाहिए

Surekha Sikhri: एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने कहा कि उन्हें दान में पैसे नहीं चाहिए बल्कि वो काम चाहती हैं। सुरेखा की दवाईयों पर हर महीने 2 लाख रुपये से ज्यादा खर्च होते हैं।

Surekha Sikri
Surekha Sikri 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी कहा कि उन्हें दान नहीं बल्कि काम चाहिए
  • उन्होंने कहा कि वो काम करना चाहती हैं ताकि अपने खर्चे उठा सकें
  • सुरेखा सीकरी की दवाईयों पर हर महीने 2 लाख रुपये से ज्यादा खर्च होते हैं

मशहूर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी टीवी सीरियल से लेकर कई फिल्मों तक में काम कर अपनी पहचान बना चुकी हैं। वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। 75 साल की सुरेखा अब भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं और काम कर रही हैं। अब कोरोना वायरस के चलते शूटिंग तो शुरू हो गई हैं लेकिन 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स के काम करने पर पाबंदी है जिसे लेकर सुरेखा नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं। अब उन्होंने कहा कि वो काम करना चाहती हैं ताकि 

चाहती हैं काम करना

सुरेखा सीकरी ने अभी हिंदुस्तान टाइम्स से बात की और इस दौरान बताया कि उन्हें कुछ ऑफर मिले लेकिन वो सभी ऐड फिल्म्स के हैं। उन्होंने कहा, 'मैं लोगों के बीच यह गलत इंप्रेशन नहीं पैदा करना चाहती कि मैं लोगों से पैसों के लिए मदद मांग रही हूं। मैं दान नहीं चाहती। हां कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया और मैं उनकी आभारी हूं। लेकिन मैंने किसी से कोई मदद नहीं ली है। मुझे काम दीजिए, मैं इज्जत से कमाना चाहती हूं।' 

2 लाख रुपये से ज्यादा है दवाईयों का खर्च

सुरेखा सीकरी ने सवाल उठाया, 'अगर 65 साल की उम्र से ज्यादा के पॉलिटीशियन और ब्यूरोक्रेट्स अब भी काम कर रहे हैं तो एक्टर्स क्यों काम नहीं कर सकते। हम में से बहुत लोग परेशानी का सामना कर रहे हैं। हमें सर्वाइव करने के लिए पैसों की जरूरत है। ऐसी पाबंदी हमारे लिए चीजें और मुश्किल कर रही हैं।' साल 2018 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके चलते उन्हें पैरालाइज हो गया था। वो ठीक तो हो गईं लेकिन ज्यादा काम नहीं कर पाने का आर्थिक रूप से असर हुआ है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुरेखा सीकरी का एक महीने का दवाईयों का खर्च 2 लाख रुपये से ज्यादा है।

परिवार पर नहीं बन सकती बोझ

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें काम करने की इजाजत दी जानी चाहिए और इस दौरान वो सभी जरूरी सुरक्षा नियमों का पालन करेंगी। एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने कहा, 'मैं इस तरह और घर पर नहीं रह सकती और अपने परिवार पर बोझ नहीं बन सकती। हर कोई मुश्किल समय से गुजर रहा है और ये दवाईयों के बिल मेरी चिंता बढ़ा रहे हैं।' मालूम हो कि सुरेखा सीकरी आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो में नजर आईं थीं और इसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर