आयुष्मान खुराना की बधाई हो ने जीता बेस्ट एंटरटेनमेंट फिल्म का अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर फैंस ने जताई खुशी

बॉलीवुड
Updated Aug 09, 2019 | 21:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शुक्रवार को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा कर दी गई। फिल्म बधाई हो ने बेस्ट एंटरटेनमेंट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड जीता। फिल्म की एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब भी जीता।

Badhaai Ho
Badhaai Ho 
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना की बधाई हो ने जीता बेस्ट एंटरटेनमेंट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड
  • फिल्म की एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब जीता
  • फिल्म में अहम रोल में नजर आए थे आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और गजराज राव थे

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अलग तरह की फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं फिर बात चाहे उनकी फिल्म विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो या फिर आर्टिकल- 15 वो हमेशा अलग तरह की फिल्में करते हैं और हर बार दर्शकों का दिल जीत लेते हैं।

पिछले साल उनकी फिल्म बधाई हो रिलीज हुई थी जिसकी कहानी काफी अलग थी। हाल ही में 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा की गई जिसमें बधाई हो ने बेस्ट एंटरटेनमेंट फिल्म का अवॉर्ड जीता। इतना ही नहीं फिल्म में नजर आईं सुरेखा सीकरी बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस चुनी गईं। बधाई हो के अवॉर्ड जीते जाने पर फैंस काफी खुश हैं। यूजर्स सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म कलाकारों को बधाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि फिल्म यह अवॉर्ड डिजर्व करती है।

अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी ने कही ये बात

बधाई हो के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली सुरेखा सीकरी ने एक वेबसाइट से बात की। उन्होंने इसपर खुशी जताते हुए कहा, 'मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं काफी एक्साइटेड हूं और शुक्रगुजार हूं। बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है कि फिल्म ने यह अवॉर्ड जीता।' जब उनसे पूछा गया कि यह अवॉर्ड जीतने पर उनका क्या रिएक्शन था? इसपर सुरेखा ने बताया, 'मेरा पहला रिएक्शन था... मुझे लगा अरे ये क्या हो गया। फिल्म के डायरेक्टर ने फोन कर मुझे बधाई दी, वो खुद भी अवॉर्ड डिजर्व करते हैं। आयुष्मान ने भी अवॉर्ड जीता है।'

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी 25 साल के एक ऐसे युवक नकुल कौशिक (आयुष्मान खुराना) की है जिसकी मां संगीता (नीना गुप्ता) प्रेग्नेंट हो जाती है, जिससे पूरा परिवार हैरान होता है। फिल्म में दिखाया गया है कि परिवार किस तरह इस सिचुएशन को हैंडल करता है। जहां पहले पूरा परिवार संगीता को खिलाफ होता है वहीं बाद में सब उनका ख्याल रखते हैं और केयर करते हैं। फिल्म में सुरेखा सीकरी ने संगीता की सास का रोल निभाया था, जो हमेशा अपनी बहू के खिलाफ होती हैं लेकिन बाद में उनका साथ देती हैं।

मालूम हो कि यह फिल्म जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस की गई थी। 28 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म को फैंस से लेकर क्रिटिक्स तक ने सराहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर