Badhai Ho का जल्‍द बनेगा सीक्‍वल, ये एक्‍टर लेने जा रहा है आयुष्‍मान खुराना की जगह

Badhai Ho sequel : बधाई हो फ‍िल्‍म का सीक्‍वल बनने जा रहा है। लेकिन इसमें लीड रोल आयुष्‍मान खुराना नहीं निभाएंगे। जानें कौन कर रहा है आयुष्‍मान को र‍िप्‍लेस

Badhai Ho sequel Badhai do Rajkummar Rao Bhumi Pednekar to replace ayushmann khurrana sanyam malhotra neena gupta
Badhai ho sequel : कौन करेगा लीड रोल  |  तस्वीर साभार: YouTube

बॉलीवुड में सीक्‍वल का दौर है। कई फ‍िल्‍मों को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा र‍िस्‍पॉन्‍स मिला है तो अब फ‍िल्‍म मेकर्स इस ट्रेंड को लगातार फॉलो कर रहे हैं। ऐसे में अब 2018 में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म बधाई हो का भी सीक्‍वल बनने जा रहा है। बधाई हो में लीड रोल आयुष्‍मान खुराना और सान्‍या मल्‍होत्रा ने निभाया था। जबकि नीना गुप्‍ता और गजराज राव का भी अहम किरदार था। अब इस फ‍िल्‍म के सीक्‍वल की तैयारी है। इसे टाइटल द‍िया गया है - बधाई दो। वैसे फ‍िल्‍म के सीक्‍वल की घोषणा के साथ ये भी तय हो गया है क‍ि इसमें आयुष्‍मान खुराना की जगह राजकुमार राव होंगे और उनके अपोज‍िट भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। 

क्‍या थी बधाई हो की कहानी 
जंगल पिक्चर्स और क्रोम पिक्चर्स के बैनर तले बनी बधाई हो में ज्‍यादा उम्र में प्रेग्‍नेंसी को द‍िखाया था। अगर बड़ी उम्र में मह‍िला कंसीव कर ले तो पर‍िवार और समाज इस पर क्‍या र‍िएक्‍शन देता है, इसी थीम पर फ‍िल्‍म की कहानी बनी थी। इसे शांतनु श्रीवास्‍तव ने लिखा था और अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्‍ट क‍िया था। फ‍िल्‍म में नीना गुप्‍ता की भूमिका को काफी सराहा गया था जो दादी-नानी बनने की उम्र में मां बनने की खबर देती हैं। ये फ‍िल्‍म्‍ 19 अक्‍टूबर को दशहरे के मौके पर र‍िलीज हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Filmfare (@filmfare) on

राजकुमार राव और भूमि की जोड़ी 
बधाई हो के सीक्‍वल बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि की जोड़ी देखेंगे। खबर ये भी है क‍ि फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर भी अमित नहीं होंगे। बहरहाल अब इंतजार इस बात का है क‍ि आयुष्‍मान इस पर क्‍या र‍िएक्‍ट करते हैं! 

Badhai Ho Trailer

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर