बप्पी लाहिड़ी को लेकर बप्पा लाहिड़ी ने किया खुलासा, बताया डिस्को किंग के गोल्ड कलेक्शन का क्या करेगा परिवार 

Bappi Lahiri Gold Collection: बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर बप्पी लाहिड़ी का हाल ही में निधन हुआ था। अब उनके बेटे बप्पा लाहिड़ी ने अपने पिता के गोल्ड कलेक्शन के बारे में बात करते हुए यह बताया कि वह उसका क्या करने वाले हैं।

Bappa Lahiri Said What His Family Will Do With Bappi Lahiri Gold Collection, Bappi Lahiri Gold Collection To Be Displayed In Museum
Bappi Lahiri and Bappa Lahiri 
मुख्य बातें
  • सोना पहनना खुद के लिए लकी मानते थे बप्पी लाहिड़ी।
  • बप्पी लाहिड़ी के पास थे एक से बढ़कर एक गोल्ड कलेक्शन।
  • बप्पा लाहिड़ी ने बताया गोल्ड कलेक्शन का क्या करेगा परिवार।

Bappi Lahiri Gold Collection: भारत में डिस्को किंग के नाम से मशहूर बप्पी लाहिड़ी का कुछ दिनों पहले ही निधन हुआ था। डिस्को किंग अपने हिट गानों और एक से बढ़कर एक गोल्ड कलेक्शन के लिए जाने जाते थे। खबरों के अनुसार, वह जब भी किसी इवेंट या सॉन्ग रिकॉर्डिंग के लिए बाहर जाया करते थे तब वह हमेशा सोना पहना करते थे। बप्पी लाहिड़ी का अंतिम संस्कार करने के लिए उनके बेटे बप्पा लाहिड़ी अमेरिका से भारत लौटे थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बप्पा लाहिड़ी ने बताया कि बप्पी दा जब भी घर से बाहर कदम रखा करते थे तब वह क्यों सोना पहनते थे। यह कारण बताने के साथ उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अब उनके गोल्ड कलेक्शन का क्या होगा।

Also Read: Dasvi Look and Trailer Date: वर्दी में दिखा यामी गौतम का रौबदार अंदाज, जानें कब रिलीज होगी 'दसवीं'

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बप्पी दा के बेटे ने यह खुलासा किया कि बप्पी दा सोने से सिर्फ फैशन स्टेटमेंट के लिए ही नहीं बल्कि धार्मिक दृष्टिकोण से भी जुड़े हुए थे। बप्पी दा का मानना था कि सोना उनके लिए सिर्फ फैशन स्टेटमेंट ही नहीं बल्कि लकी भी था। बप्पी दा बिना सोना कैरी किए कहीं ट्रैवल नहीं करते थे। अगर उन्हें सुबह के 5:00 बजे भी फ्लाइट पकड़ना रहता था तो वह तब भी सोना पहना करते थे। इसके बाद उन्होंने यह बताया कि अब उनके गोल्ड कलेक्शन का क्या किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका परिवार बप्पी दा के गोल्ड कलेक्शन संभाल कर रखेगा और एक म्यूजियम में इन्हें डिस्प्ले किया जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि वह चाहते हैं कि लोग भी बप्पी दा के गोल्ड कलेक्शन को देख सकें।

Also Read: ऐसे शूट हुआ था द कश्मीर फाइल्स का दर्दनाक क्लाइमैक्स सीन, फूट-फूटकर रोने लगी थीं 'शारदा' भाषा सुंबली

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बप्पी दा के पास गोल्ड कलेक्शन के साथ जूते, सनग्लासेस, हैट्स और घड़ी का भी कलेक्शन था जिनसे वह बहुत प्यार करते थे। बप्पी दा का निधन 69 वर्ष की उम्र में हुआ था। वह अपने आईकॉनिक कंपोजीशन वारदात, डिस्को डांसर, नमक हलाल, डांस डांस, कमांडो, साहिब, गैंग लीडर, सैलाब और शराबी के लिए पॉपुलर थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर