भाग्यश्री की बेटी अवंतिका का लोग इसलिए उड़ाते हैं मजाक, डेब्यू करते ही छलका एक्ट्रेस का दर्द

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) ने खुद के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। अवंतिका दासानी ने बताया कि उनकी आवाज के चलते लोग उनका मजाक बनाते थे।

Avantika Dassani
Avantika Dassani  
मुख्य बातें
  • भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी ने वेब सीरीज मिथ्या से किया है डेब्यू।
  • अवंतिका दसानी ने खुद के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया।
  • उन्होंने कहा- उनकी आवाज के चलते लोग उनका मजाक बनाते थे।

Avantika Dassani says People made fun of her husky voice: साल 1988 में आई फिल्म फिल्म मैंने प्यार किया सलमान खान की फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी ने हाल ही में सुनहरे पर्दे पर कदम रखा है। जी5 पर आई वेब सीरीज मिथ्या से अवंतिका ने अपना डेब्यू किया है। मिथ्या (Mithiya movie trailer) में हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं। हुमा एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं वहीं, अवंतिका उनकी स्टूडेंट रिया राजगुरु का रोल निभा रही हैं। अवंतिका इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं।  

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) ने खुद के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। अवंतिका दासानी ने बताया कि उनकी आवाज के चलते लोग उनका मजाक बनाते थे। अवंतिका ने बताया, "मेरी आवाज कर्कश आवाज है। मुझे बताया गया था कि मेरी आवाज सबसे अलग है। कई लोगों ने इसके लिए मेरा मजाक उड़ाया है।' अवंतिका ने लोगों के मजाक को गलत तरीके से ना लेकर खुद को अलग बनाया। वो कहती हैं, 'मुझे लगता है कि आवाज ही है जो मुझे अलग करती है, यह एक ऐसी चीज है जिसे आप हमेशा याद रखेंगे।'

अवंतिका ने आगे ये भी कहा कि भाग्यश्री की बेटी होने के नुकसान उन्होंने झेले।  अवंतिका ने कहा कि मैं जो भी करती हूं, पूरी ईमानदारी और दिल लगाकर करती हूं। लेकिन हर बार मेरे काम को मेरी मां के काम से तोल दिया जाता है। ऐसी धारणा है कि मुझे जो भी मिला है, वो बहुत आसान हैं और मुझे एक थाली में सौंप कर सारी चीजें मिली हैं। 

Also Read: बिना जींस ऊपर ऊपर किए बाथरूम से बाहर आईं मलाइका अरोड़ा, ध्यान गया तो शर्म से हो गईं लाल

मैंने प्यार किया देखने के बाद ऐसा था रिएक्शन 

इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) ने कहा, 'जब मैंने पहली बार फिल्म देखी तो पूरी नहीं देख पाईं और कमरा छोड़कर चली गईं थीं। दरअसल मम्मी का रोल ऐसा था कि उन्हें परेशान देखकर मैं भी बेहद दुखी हो गई। मैं स्क्रीन के सामने बैठ भी नहीं सकी और कमरे से बाहर निकल गई। मैं छोटी थी इस कारण फिल्म को समझ नहीं पाई थीं। बाद में मुझे एहसास हुआ कि मेरी मम्मी के लिए इस फिल्म का मतलब और इसकी अहमियत क्या थी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर