CD स्कैंडल में फंसी थी भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्‍ता, 200 करोड़ की ठगी मामले में दर्ज हुआ था केस

Anara Gupta famous CD scandal controversy: भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्ता पर एक फ्रॉड कंपनी बनाकर करीब 45000 लोगों से 200 करोड़ से ज्यादा रुपए के ठगी करने का आरोप लग चुका है।

Anara Gupta
Anara Gupta 
मुख्य बातें
  • 29 अगस्‍त 1986 को जन्‍मीं अनारा गुप्‍ता काफी चर्चित अदाकारा हैं।
  • वह भोजपुरी के साथ साथ हिंदी, तेलुगू और तमिल फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

Anara Gupta famous CD scandal controversy: भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्ता पर एक फ्रॉड कंपनी बनाकर करीब 45000 लोगों से 200 करोड़ से ज्यादा रुपए के ठगी करने का आरोप लग चुका है। अनारा गुप्‍ता कई बार विवादों में फंस चुकी हैं। जितना उनके फ‍िल्‍मों और गानों की चर्चा नहीं होती, उतनी उतनी उनके विवादों के बारे में बात की जाती है। सबसे पहले वह तब सुर्खियों में आई थीं, जब उनकी सेक्स सीडी बाजार में आ गई। 

बता दें कि काफी समय पहले साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं अनारा सीडी स्‍कैंडल का शिकार हो गई थीं। उनकी सेक्‍स सीडी बाजार में आ गई थी और उनकी खूब किरकिरी हुई थी। उसके बाद तीन साल पहले वह एक बार फ‍िर सुर्खियों में रहीं जब  अजय देवगन की फिल्म में निवेश करने के नाम पर करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी का मामला सामने आया। 

पीड़ि‍तों ने पांच लोगों के खिलाफ 200 करोड़ रुपए की ठगी का मामला दर्ज कराया था और इन आरोपियों में अनारा गुप्‍ता का भी नाम शामिल था। पूर्व मिस जम्मू रहीं अनारा फरार रही थीं। उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर ताला लग गया था। अनारा ने एक निजी चैनेल से बातचीत में कहा था कि अगर मैंने कुछ किया होता तो मैं देश में नहीं होती, विजय माल्या की तरह भाग गई होती।

नारा गुप्‍ता एक ट्रस्ट एजी फाउंडेशन (AG Foundation) की चेयर पर्सन हैं और इस के तहत वह सोसायटी की सेवा करती रहती हैं। कोविड के दौरान उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला। उनके एजी फाउंडेशन ने गरीबों और जरूरतमंदो को खाना और राशन दिया। फाउंडेशन ने मुसीबत की घड़ी में लोगों की मदद की। 29 अगस्‍त 1986 को जन्‍मीं अनारा भोजपुरी के साथ साथ हिंदी, तेलुगू और तमिल फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। उन्‍होंने अपनी बायोपिक मिस अनारा में लीड रोल निभाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर