30 साल की काजल राघवानी ने अभी तक नहीं की है शादी, खेसारी लाल यादव संग जुड़ चुका है नाम

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani Lesser Known Facts: भोजपुरी स‍िनेमा की जानी मानी अदाकारा काजल राघवानी की न‍िजी जिंदगी के बारे में जानने को फैंस उत्‍सुक रहते हैं।

Kajal Raghwani
Kajal Raghwani 
मुख्य बातें
  • भोजपुरी स‍िनेमा की जानी मानी अदाकारा हैं काजल राघवानी
  • सर्वाधिक फीस लेने वाली अदाकाराओं की ल‍िस्‍ट में है नाम

Kajal Raghwani Lesser Known Facts: भोजपुरी स‍िनेमा की जानी मानी अदाकारा काजल राघवानी की न‍िजी जिंदगी के बारे में जानने को फैंस उत्‍सुक रहते हैं। काजल राघवनी कौन हैं, कितने साल की हैं, उनकी शादी हुई है या नहीं, उनका बॉयफ्रेंड कौन है, ये सब गूगल पर सर्च किया जाता है। अगर आप भी इन सवालों के जवाब गूगल पर तलाश रहे हैं तो हम आपको आज बताएंगे काजल राघवानी की निजी जिंदगी के बारे में। 

भोजपुरी ऑडियंस के दिलों की धड़कन काजल राघवानी 30 साल की हैं लेकिन उन्‍होंने अभी तक शादी नहीं की है। उनका पूरा फोकस अपने एक्टिंग करियर पर है। हालांकि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव को लेकर यह चर्चा उड़ती है कि दोनों का अफेयर चल रहा है। काजल राघवानी ने कभी इन अफवाहों पर बात नहीं की है क्‍योंकि खेसारी लाल यादव शादीशुदा हैं और उनके दो बेटे हैं। 

काजल राघवानी ने साल 2011 से भोजपुरी फिल्म ‘सुगना’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। वह अब तक 35 से ज्‍यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्‍होंने 17 फ‍िल्‍मों में खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है और पिछली 10 फिल्मों में से 9 उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ की हैं। इस वजह से खेसारी लाल यादव के साथ उनके अफेयर की चर्चा सुर्खियां बनती रहती हैं। 

काजल राघवानी का नाम भोजपुरी स‍िनेमा की हाईएस्‍ट पेड अदाकाराओं की लिस्‍ट में शामिल है। काजल राघवानी ने 11 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। काजल का परिवार मूल रूप से गुजरात का है। काजल राघवानी की दो बहनें और एक भाई हैं। जहां तक उनके बॉयफ्रेंड की बात है तो वह किसी को डेट नहीं कर रही हैं। 

इन फ‍िल्‍मों ने दिलाई शोहरत 
काजल राघवानी को रिहाई, प्रतिज्ञा 2, देवर भईल दीवाना, पटना से पाकिस्‍तान, हुकूमन, सरकार राज, मैं सेहरा बांध के आऊंगा, मुकद्दर, दुल्‍हन गंगा पार की जैसी फ‍िल्‍मों के ल‍िए जाना जाता है। संघर्ष, बलम जी आईलवयू, नागदेव, दबंग सरकार भी उनकी शानदार फ‍िल्‍में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर