Bhool bhulaiyaa 2 Collection: क्या 'पृथ्वीराज' लगा पाएगी 'भूल भुलैया 2' की कमाई पर ब्रेक, अब तक इतना हुआ कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 13: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की कमाई 137 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है लेकिन अब इसका सामना अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से होने वाला है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 13
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 13 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की जबरदस्त कमाई जारी है।
  • भारत में ही नहीं, बल्कि इस फिल्म को दुनियाभर के बाजारों में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
  • अब इसका सामना अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से होने वाला है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की जबरदस्त कमाई जारी है। सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि इस फिल्म को दुनियाभर के बाजारों में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 13 दिन में इस फिल्म की कमाई 137 करोड़ रुपये के पार हो चुकी है लेकिन बड़ा सवाल ये है कि शुक्रवार को जब इसका सामना अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से होगा तो क्या इसकी कमाई पर ब्रेक लग जाएगा? बुधवार को इस फिल्म ने 4.45 करोड़ रुपये कमाए। 

3 जून को चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार (पृथ्वीराज चौहान) और मानुषी छिल्लर (संयोगिता) के अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) कवि चंद्रवरदाई के रोल में हैं। वहीं, संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के रोल में नजर आने वाले हैं। आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में तो मानव विज मोहम्मद गौरी के रोल में नजर आएंगे। 

Also Read: एडवांस बुकिंग में भूल भुलैया 2 को टक्कर नहीं दे पाई सम्राट पृथ्वीराज

भूल भुलैया 2 फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया और समीक्षाएं भी ठीक मिली। 

वहीं पृथ्वीराज भारत में चार हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। ये अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म होगी। माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। अगर ऐसा रहा तो ये कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के लिए मुश्किल पैदा करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर