Bhool Bhulaiyaa 2 Crosses 150 Crore: कार्तिक- कियारा की फिल्म की कमाई 150 करोड़ रुपये के पार, जानें 17 दिन का कुल कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 17: पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 150 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। जानें 17 दिन में कितनी हुई फिल्म की कुल कमाई।

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 17
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 17 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की कमाई 150 करोड़ के पार।
  • फिल्म ने 17 दिन में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।
  • मालूम हो कि फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Bhool Bhulaiyaa 2 Crosses 150 Crore in India: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लगातार कई बॉलीवुड फिल्मों की असफला के बीच भूल भुलैया 2 ने उम्मीद की किरण दिखाई। फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी रही थी। अब फिल्म ने 150 करोड़ रुपये के जादूई आंकड़े को पार कर दिया है।

Also Read: अक्षय कुमार-कार्तिक आर्यन के बाद कोरोना की चपेट में आईं कैटरीना कैफ, दूसरी बार हुईं COVID-19 पॉजिटिव

कितनी हुई फिल्म की कुल कमाई

अब रिलीज होने के बाद 17 दिन में फिल्म 150 करोड़ के आंकडे को पार कर गई है। फिल्म ने रविवार को करीब 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन 154.61 करोड़ रुपये पहुंच गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को भूल भुलैया 2 की कुल 49.86 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। मालूम हो कि फिल्म को अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल रही है इसके बावजूद फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

पिछले हफ्ते कितनी रही थी फिल्म की कमाई

पिछले हफ्ते फिल्म ने सोमवार को 5.55 करोड़ रुपये, मंगलवार को 4.85 करोड़ रुपये, बुधवार को 4.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं गुरुवार को फिल्म ने 4.21 करोड़ रुपये कमाए, शुक्रवार को 2.81 करोड़ रुपये और शनिवार को फिल्म की 4.55 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। बता दें कि पहले वीकेंड (शुक्रवार से गुरुवार) फिल्म की कुल कमाई 92.05 करोड़ रुपये हुई थी और फिल्म 09 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। दूसरे वीकेंड फिल्म की कुल कमाई 49.7 करोड़ रुपये रही। 

Also Read: जानें कैसी है कार्तिक- कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2, पढ़ें रिव्यू

फिल्म की कहानी

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म की कहानी की बात करें तो यह साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल स्टारर भूल भुलैया की कहानी को 15 साल बाद आगे बढ़ाती है। यह हॉरर कॉमेडी है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा एक्ट्रेस तबू और राजपाल यादव भी अहम रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर