Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Out: कार्तिक की भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज, कियारा आडवाणी का रूप देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Released: एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Out
Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Out  
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन- कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज।
  • फिल्म का ट्रेलर डरावने सीन और हंसी मजाक से भरा हुआ है।
  • फिल्म इस साल 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो आपको डराने के लिए काफी है। फिल्म में नजर आ रहीं कियारा आडवाणी का ये रूप आपको डराने के लिए काफी है। मालूम हो कि ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देखें भूल भुलैया- 2 का ट्रेलर

ये भी देखें: Bhool Bhulaiyaa 2 का नया टीजर देख कांप गई दर्शकों की रूह, बिंदास अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है हवेली के उसी दरवाजे से जहां पिछली कहानी खत्म हुई थी। एक्ट्रेस तब्बू कहती हैं कि 15 साल बाद उसी दरवाजे ने फिर से दस्तक दी है, इसके पीछे कोई साधारण आत्मा नहीं बल्कि काला जादू करने वाली मोंजूलिका है। ट्रेलर में चुड़ैल के पैर उल्टे होने से लेकर कई चीजें उड़ने जैसे सीन तक नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में कियारा आडवाणी का भयानक रूप दिखाया गया है जो पिछली फिल्म में विद्या बालन के किरदार की याद दिलाती हैं। मालूम हो कि पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में एक्टर राजपाल यादव भी हैं। इसके अलावा एक्टर संजय मिश्रा और मनोज जोशी भी फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में कार्तिक और कियारा के बीच किसिंग सीन भी फिल्माया गया है जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिलेगी।

कियारा ने शेयर किया था फिल्म का पोस्टर

इससे पहले आज (26 अप्रैल) ही कियारा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया था जिसमें उनके अलावा कार्तिक आर्यन और तब्बू भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा था, 'हॉन्टेड हवेली के दरवाजे फिर से खोलने का लगभग समय हो गया है!' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

ये भी देखें: चुड़ैलों के बीच शूटिंग कर रहे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, तस्वीर शेयर कर दी ये नसीहत

15 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म

मालूम हो कि यह साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालवन और अमीषा पटेल नजर आए थे। इसके 15 साल बाद अब कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू फिल्म के सीक्वल में दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर