Durgamati Release Date: अगले महीने ओटीटी पर रिलीज होगी भूमि पेडनेकर की दुर्गामती, इस तेलेगु फिल्म की है रीमेक

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती अगले महीने ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। जानें कब और कहां रिलीज होगी ये हॉरर- थ्रिलर फिल्म।

Bhumi Pednekar in Durgamati
Bhumi Pednekar in Durgamati 
मुख्य बातें
  • अगले महीने ओटीट प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती।
  • यह तेलेगु- तमिल फिल्म भागमती की हिंदी रीमेक है।
  • इस फिल्म का नाम दुर्गावती से बदलकर दुर्गामती किया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती जल्द ही रिलीज होने वाली है। कोरोना वायरस के चलते यह फिल्म भी थियेटर की जगह ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

यह हॉरर- थ्रिलर फिल्म 11 दिसंबर को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। भूमि ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी। मालूम हो कि यह फिल्म तेलेगु- तमिल फिल्म भागमती की हिंदी रीमेक है, जिसमें एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी थीं। वहीं इसके हिंदी रीमेक में भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं, जो इसमें आईएएस अफसर के रोल में दिखेंगी। 

मालूम हो कि फिल्म का नाम दुर्गावती से बदलकर दुर्गामती किया गया है। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल 30 नवंबर को की गई थी, जिसकी शूटिंग इस साल 30 जनवरी को मध्य प्रदेश में शुरू हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर जी. अशोक हैं जबकि इसके प्रोड्यूसर अक्षय कुमार, भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा हैं।  

यह पहली बार है जब भूमि पेडनेकर फिल्म में अकेले लीड रोल में दिखेंगी, जिसे लेकर वो काफी उत्साहित थो हैं ही साथ ही ये जिम्मेदारी भरा काम है। भूमि ने इसपर कहा, 'अब तक हमेशा मेरे साथ जिम्मेदारी बांटने के लिए को- स्टार होता था, लेकिन अब मैं इस फिल्म में काम कर रही हूं। मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि इसे दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। मैं पहले कभी ऐसी नहीं दिखीं, लोगों ने पहले कभी मुझे इस अवतार में नहीं देखा।'  

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि हाल ही में फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे में नजर आईं थीं, जिसमें कोंकणा सेन, विक्रांत मेसी और अमोल पराशर भी थे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर