फिल्म एनिमल में धमाकेदार होगा रणबीर कपूर का किरदार, भूषण कुमार ने कहा श्रीलंका की सिंगर योहानी को देंगे मौका 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Mar 29, 2022 | 23:23 IST

Bhushan Kumar On Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता भूषण कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलासा किया है।

bhushan kumar on film animal and ranbir kapoor role, bhushan kumar talked about his upcoming projects
bhushan kumar and ranbir kapoor 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर को लेकर भूषण कुमार ने किया खुलासा।
  • बताया कब शुरू करेंगे फिल्म मोगुल।
  • श्रीलंका की सिंगर योहानी को भी देंगे चांस।

Bhushan Kumar On Ranbir Kapoor And Upcoming Projects: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर निर्माता भूषण कुमार ने रणबीर कपूर और अपनी आगामी फिल्म मोगुल को लेकर बहुत कुछ साझा किया है। आमिर खान जल्द ही फिल्म मोगुल का काम शुरू करेंगे जो टी सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए गुलशन कुमार ने बताया कि यह फिल्म उनके पिता गुलशन कुमार की जिंदगी पर आधारित होगी और आमिर खान इस फिल्म पर काम करने के लिए जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म कोई बिजनेस प्रपोजल नहीं है और समय के अनुसार इस फिल्म पर काम शुरू होगा। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि आमिर खान फिलहाल अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर व्यस्त हैं जो महामारी के वजह से टल गई थी। उन्होंने कहा कि अब सब कुछ नॉर्मल होता जा रहा है इसीलिए वह यह फिल्म 2023 से शुरू करने की सोच रहे हैं। 

Also Read: जॉन अब्राहम को आया गुस्सा, स्टेज से कह गए इतनी बड़ी बात

ई टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि यह उनका सपना है जो उनके पिता पर आधारित है और वह चाहते हैं कि लोग यह समझे कि गुलशन कुमार असल में कैसे थे और उन्होंने सोसाइटी के लिए क्या किया था। उन्होंने आगे यह भी बताया कि इस फिल्म पर काम जरूर शुरू होगा क्योंकि अब तो एक्टर भी तय हो गया है और डायरेक्टर और पूरी क्रू भी तैयार है।

श्रीलंका की पॉपुलर सिंगर योहानी को देंगे मौका 

जब भूषण कुमार से पूछा गया कि उन्होंने हाल ही में श्रीलंका की जानी-मानी सिंगर योहानी को साइन किया था, इस पर उनके प्लान क्या हैं। इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 'हमारी कंपनी नए टैलेंट को मौका देती है जैसे अदनान सामी, हिमेश रेशमिया, हनी सिंह और अब हम जाने-माने गायक जुबिन नौटियाल के साथ काम कर रहे हैं। योहानी के अंदर क्षमता है, उसके पास फ्रैश और यंग आवाज है इसीलिए मैं यह सोच रहा हूं कि उसे जल्द ही नई जगह मिलेगी। हम उसे सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं।

Also Read: कौन होगी एनिमल में Ranbir Kapoor की हिरोइन, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने झाड़ा पल्ला

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार कैसा होने वाला है। क्या उनका किरदार कबीर सिंह के शाहिद कपूर जैसा होगा तो उन्होंने यह कहा कि एनिमल में रणबीर कपूर का किरदार बहुत अलग होगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म कोई क्रिएचर फिल्म नहीं होगी। उन्होंने कहा कि एनिमल किसी इंसान की विशेषता को दर्शाता है। इस फिल्म में हम रणबीर कपूर को वायलेंट किरदार में देख सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म में अनिल कपूर भी हैं और वह अप्रैल के महीने में इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह फिलहाल लव रंजन के साथ रणबीर कपूर की आगामी फिल्म को पूरा करने में लगे हुए हैं। वह कयास लगा रहे हैं कि मई और जून तक इस फिल्म का काम पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आदिपुरुष अभी पोस्ट प्रोडक्शन में है और ठीक उसी तरह कार्तिक आर्यन की शहजादा और भूल भुलैया भी पाइप लाइन में है। 

जब भूषण कुमार से पूछा गया कि परिणीति चोपड़ा ने फिल्म एनिमल में काम करने से मना कर दिया है क्योंकि वह इम्तियाज अली के साथ एक फिल्म कर रही हैं, तो क्या आपने रश्मिका मंदाना को उनकी जगह साइन किया है। इस पर बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा कि वह इस विषय के बारे में बाद में बात करेंगे। 

इसके बाद भूषण कुमार से यह पूछा गया कि इन दिनों साउथ फिल्मों का बज ज्यादा है लेकिन राधे श्याम जैसे फिल्म हिंदी ऑडियंस के साथ कनेक्ट करने में फेल हो गई इस पर उनके क्या विचार हैं, तो इस पर भूषण कुमार ने कहा कि आजकल लोग स्पेनिश और कोरियन फिल्में भी देख रहे हैं। वह यह समझते हैं कि लोग अच्छे कंटेंट को देखना पसंद करते हैं और अगर कंटेंट अच्छा होगा तो लोग उसे सिनेमा में देखने जाएंगे। 

नागराज मंजुल की फिल्म झुंड टैक्स फ्री नहीं हुई इस पर बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि क्यों इस फिल्म को टैक्स फ्री नहीं किया गया। लेकिन उन्होंने यह बताया कि उन्हें इस फिल्म की वजह से ढेर सारा प्यार मिला है। उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को यह फिल्म दिखाया था तब उन्हें यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें आज तक कभी किसी भी फिल्म के लिए इतनी ज्यादा तारीफ नहीं मिली थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर