बॉबी देओल का खुलासा फिल्म अजनबी में निभाने वाले थे अक्षय कुमार का रोल, बोले- बहुत क्रूर है ये इंडस्ट्री

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने हाल ही में कहा कि साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म अजनबी में पहले वो अक्षय कुमार द्वारा निभाया गया रोल प्ले करने वाले थे।

Bobby Deol and Akshay Kumar
Bobby Deol and Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • बॉबी देओल ने कहा फिल्म अजनबी में निभाने वाले थे अक्षय कुमार का रोल
  • साल 2001 में रिलीज हुई थी अक्षय कुमार- बॉबी देओल की फिल्म
  • मालूम हो कि बॉबी देओल को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो गए हैं

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने साल 1995 में बरसात से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से अब तक उन्होंने अपने करियर में कई उतार- चढ़ाव देखे। बॉबी ने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म अजनबी में अक्षय वाला रोल वो (बॉबी) प्ले करने वाले थे।

बॉबी ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया, 'जिन लोगों को मैंने इस प्रोजेक्ट की पोशकश की थी उन्होंने मुझसे प्रोजेक्ट लेकर खुद इसे बनाया। यहां ऐसा ही होता है, ये इंडस्ट्री बहुत क्रूर है।' मालूम हो कि साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म अजनबी में बॉबी देओल भी थे।

बता दें कि कुछ समय पहले बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इम्तियाज अली की फिल्म जब भी मेट में वो लीड रोल प्ले करने वाले थे लेकिन करीन कपूर के कहने पर शाहिद कपूर को फिल्म में लीड रोल दिया गया था। 

मालूम हो को बॉबी देओल को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया। उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट की जिसमें उनकी फिल्मों के पोस्टर नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल ने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'फिल्मों में मुझे 25 साल पूरे हो गए हैं। एक भावनात्मक सफर जो अक्टूबर 1995 में शुरू हुआ था। मैं गर्व से कहता हूं कि मैंने उतार और चढ़ाव देखे हैं। इन 25 वर्षों ने मुझे कभी हार ना मानना और आगे बढ़ते रहना सिखाया है।' फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने के मौके पर बॉबी देओल ने अन्य ट्वीट कर लिखा फिल्म इंडस्ट्री और 25 साल काम करने की इच्छा जाहिर की।

बता दें कि बॉबी फिल्म बरसात, गुप्त: द हिडन ट्रुथ, और प्यार हो गया, करीबस सोल्जर, दिल्लगी, बादल, बिच्छू, अजनबी, हमराज, किस्मत, बर्दश्त, अपने, हीरोज, दोस्ताना, यमला पगला दीवाना, यमला पगली दीवाना 2, रेस 3, हाउसफुल 4, क्लास ऑफ 83 और आश्रम जैसी फिल्मों में काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर