करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे 86 साल के धर्मेंद्र, बेटे बॉबी देओल बोले- अलग मिट्टी के बने हैं वो

Bobby Deol on Father Dharmendra Working At The Age Of 86: बॉबी देओल ने हाल ही में पिता धर्मेंद्र के 86 साल की उम्र में काम करने के बारे में बात की। बॉबी ने पिता के बारे में कहा कि वो अलग मिट्टी के बने हैं।

Bobby Deol with Father Dharmendra
Bobby Deol with Father Dharmendra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र के बारे में की बात।
  • करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आएंगे धर्मेंद्र।
  • बेटे बॉबी ने कहा- वो अलग मिट्टी के बने हैं।

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के एक्टिंग करियर को ओटीटी प्लैटफॉर्म ने अलग पहचान दी। उन्हें वेब सीरीज आश्रम से खास पहचान मिली, जिसमें उन्होंने बाबा निराला का रोल प्ले किया है। हाल ही में उनकी सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। बॉबी देओल ने हाल ही में इंटरव्यू दिया और इस दौरान अपने पिता व बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के बारे में बात की। 

Also Read: अक्षय की फिल्म की कमाई में भारी गिरावट, पांच दिन में केवल इतना हुआ कलेक्शन

करण जौहर की अगली फिल्म में दिखेंगे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इस बारे में बॉबी देओल से बात की तो उन्होंने कहा, 'यह शानदार है कि वो रॉकी और रानी में काम कर रहे हैं। वह एक्टर बनने के लिए घर से भाग गए थे। उनका परिवार फिल्म इंडस्ट्री में विश्वास नहीं करता था, लेकिन उनके जुनून और इंडस्ट्री के लिए उनके प्यार ने उनसे ऐसा करवाया। मेरे पिता और प्रकाश जी (प्रकाश झा) ने अलग तरह की कामयाबी देखी। दोनों आज जहां हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और यह अमेजिंग है।'

धर्मेंद्र ने बेटे को कही थी ये बात

बॉबी देओल ने बताया कि उनके पिता ने उनसे कहा था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो इतने वर्ष बाद तक काम करेंगे। बॉबी ने बताया, 'पापा एक दिन मेरे साथ बैठे हुए थे और उन्होंने मुझे कहा कि बेटा मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं 70 के बाद कभी एक्टिंग करूंगा और आज मैं 86 का हो गया हूं और मैं फिल्म कर रहा हूं।' बॉबी ने कहा कि वो (उनके पिता) हमेशा काम करते रहना चाहते हैं। अलग मिट्टी के बने हैं वो।

Also Read: गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से है अर्जुन कपूर की ये खास डिमांड, फैन्स से मांग रहे मदद

धर्मेंद्र की बीमारी की आई थी खबर

मालूम हो कि कुछ दिन पहले खबरें आईं थीं कि धर्मेंद्र की खराब तबीयत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। लेकिन बाद में धर्मेंद्र ने एक वीडियो साझा कर यह बता दिया है कि यह महज अफवाहें थीं। धर्मेंद्र ने वीडियो साझा करते हुए लोगों से अनुरोध किया है कि वह उनसे आधारित अफवाहों पर भरोसा ना करें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर