जान्हवी कपूर इस हीरो के साथ करने वाली थी रंगीसारी गाने पर रोमांस, जानें क्यों बदल आया फिर प्लान 

Janhvi Kapoor Was Supposed To Do Romance With Ishaan Khatter In Rangisari Song: बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गुडलक जेरी के प्रमोशंस में व्यस्त हैं। हाल ही में अदाकारा ने रंगीसारी गाने से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

Janhvi Kapoor On Rangisari Song And Rumoured Ex-Boyfriend Ishaan Khatter, Janhvi Kapoor Was Supposed To Do Romance With Ishaan Khatter In Rangisari Song
Janhvi Kapoor   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपने एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर पर जान्हवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी। 
  • एक्ट्रेस ने बताया ईशान से होती है बहुत कम बातचीत। 
  • अदाकारा ने रंगीसारी गाने का शेयर किया मजेदार किस्सा। 

Janhvi Kapoor On Rangisari Song And Rumoured Ex-Boyfriend Ishaan Khatter: फैंस जान्हवी कपूर को फिल्म गुडलक जेरी में देखने के लिए बेताब हैं। इन दिनों अदाकारा अपनी फिल्म के प्रमोशंस की जोरों-शोरों से तैयारी कर रही हैं। एक तरफ जहां जान्हवी की फिल्म पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है, अब वहीं अदाकारा ने लोगों को चर्चा करने के लिए और टॉपिक्स दे दिए हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के बारे में बात की है जिसकी वजह से वह लोगों की नजरों में आ गई हैं। इसके साथ जान्हवी ने फिल्म जुग जुग जीयो के गाने रंगीसारी से जुड़ा एक किस्सा भी साझा किया है जिसे आप लोगों को जरूर जानना चाहिए।

Also Read: Dhaagon Se Baandhaa Song: दिल छू जाएगा अक्षय कुमार की रक्षाबंधन का गाना 'धागों से बंधा', आंखें हो जाएंगी नम

सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए अदाकारा ने बताया कि क्या वह फिल्म धड़क के चार साल भी अपने रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेड ईशान खट्टर के टच में हैं या नहीं। इस पर बात करते हुए जान्हवी ने यह कहा कि वह दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं और एक दूसरे से ज्यादा बात नहीं करते हैं। इसके बाद अदाकारा ने एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। जान्हवी ने कहा 'हम दोनों अपनी जिंदगी में बहुत व्यस्त हैं। लेकिन हम जब भी मिलते हैं तो गर्मजोशी से मिलते हैं। असल में जुग जुग जीयो फिल्म का गाना 'रंगीसारी' धड़क फिल्म में होने वाला था। जब भी हम धड़क के लिए मोंटाज शूट करते थे तब हमेशा इस गाने को चलाते थे।' 

Also Read: Karishma Kapoor Affairs : इन स्टार्स के साथ जुड़ा करिश्मा कपूर का नाम, इस एक्टर से करना चाहती थीं शादी

इसके आगे अदाकारा ने यह बताया कि 'तो, जब यह गाना रिलीज हुआ था, तब हम दोनों यह कह रहे थे कि यह तो हमारा गाना है। हमने एक दूसरे को मैसेज भी किया था और उसने कहा था 'क्या तुमने वो देखा?' और मैंने कहा 'यह बहुत फनी महसूस हुआ।'' हालांकि करण जौहर के 50वें बर्थडे पार्टी में जान्हवी और ईशान को एक साथ देखा गया था। इस दौरान इन दोनों ने साथ में वक्त भी बिताया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर