बैकलेस ड्रेस में दिखा सुष्मिता सेन का स्टनिंग लुक, बीच के किनारे ऐसे कर रहीं एंजॉय

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में सुष्मिता बीच के किनारे अपनी ही धुन में मग्न दिख रही हैं....

Sushmita sen looks Hot in backless dress Enjoying beach vacation in maldives watch Video
सुष्मिता सेन।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन ने हाल ही में मालदीव वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में सुष्मिता अकेले-अकेले क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रही हैं।
  • सुष्मिता वीडियो में वाइट कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं लेकिन वो हमेशा फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। सुष्मिता लगातार अपने फैन्स के साथ स्टाइलिश और ग्लैमरस फोटोज एंड वीडियोज शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में सुष्मिता सेन बीच के किनारे अपनी ही धुन में मग्न दिख रही हैं।
दरअसल सुष्मिता सेन का ये वीडियो मालदीव का है जहां पर वो कुछ टाइम पहले वेकेशन एंजॉय करने गई थीं। सुष्मिता सेन वीडियो में कभी समुंदर में जाकर लहरों के साथ खेलतीं तो कभी रेत के किनारे ठंडी हवा एंजॉय कर रही हैं। वीडियो में सुष्मिता ने एक बहुत ही खूबसूरत सफेद रंग की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है जो कि उनपर काफी सूट कर रही है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushmitasen47) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushmitasen47) on


सुष्मिता सेन ने इस स्टनिंग वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'क्या ग्लो होता है जब आप सच में जीते हैं। सच में मॉर्निंग तो ऐसी होनी चाहिए। वो सुबह, रेत, समुद्र और एंजॉय...  #sharing #thisfeeling #memories #happiness #maldives. तुम सभी लोगों को मेरा प्यार।' सुष्मिता सेन के फैन्स उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushmitasen47) on


वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन को आखिरी बार श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म निरबाक में देखा गया था। फिल्म में उनके अलावा जीशु सेनगुप्ता, रित्विक चक्रवर्ती और अंजन दत्त ने अहम भूमिका निभाई थी। बता दें, इस फिल्म से सुष्मिता ने बंगाली सिनेमा में डेब्यू किया है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर