आज बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस है तस्वीर में दिख रही बच्ची, क्या इन्हें पहचान पाए आप?

Bollywood Actress Throwback Photo: बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी नानी और मां के साथ नजर आ रही है। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है?

Bollywood Actress Throwback Photo
Bollywood Actress Throwback Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर।
  • इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी नानी और मां के साथ नजर आ रही है।
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन है?

Throwback Photo: बॉलीवुड सितारों से लेकर आम लोग तक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर लोग नई तस्वीरों से लेकर थ्रोबैक फोटोज तक पोस्ट करते हैं। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की फोटो शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर में ये एक्ट्रेस अपनी मां और नानी के साथ बैठी नजर आ रही हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है?

Also Read: कम उम्र में ही दुल्हन बन गईं ये बॉलीवुड हसीनाएं, एक ने तो 16 की उम्र में ही रचा ली थी शादी

एक्ट्रेस ने किया ये पोस्ट

इस एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की इसमें वो पर्पल कलर का टॉप और रेड स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने फाउंटेन चोटी बनाई हुई है। इस तस्वीर में उनकी उम्र 6 साल है। एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की फैंस ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस ना केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं और इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना चुकी हैं। इतना ही नहीं ये ना केवल शादीशुदा हैं बल्कि एक मां भी हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये अभिनेत्री कौन है? 

कौन है ये एक्ट्रेस?

अगर आप अब भी तस्वीरों में नजर आ रही इस बच्ची को नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हैं। प्रियंका ने अपने बचपन की ये तस्वीर शेयर कर बताया कि उनकी परवरिश में उनकी नानी का बहुत योगदान है। एक्ट्रेस ने ये फोटोज शेयर कर लिखा, ' मेरी नानी का जन्मदिन मना रहे हैं। जब मेरी मां और पापा पढ़ाई और मेडिकल करियर बनाने में लगे थे तब मेरी नानी ने मुझे पालने में मदद की। वह मेरी परवरिश का बेहद हिस्सा थीं। मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं कि मेरे जीवन में इतने मजबूत लोग थे। मैं आप सभी की बहुत आभारी हूं। आप हमेशा याद आती हैं नानी।'

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पहना 28 हजार का स्विमसूट, महंगी बिकिनी पहनने में ये बॉलीवुड अदाकाराएं भी नहीं हैं पीछे

साल 2018 में की शादी

मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस से राजस्थान के जोधपुर में शादी की थी। दोनों ने उम्मैद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी जिसमें देश विदेश से उनके रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। इस साल प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी कि वो सरोगेसी के जरिए मां बन गई हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर