Actresses Who Hate Each Other: एक- दूसरे से नफरत करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, चेहरा देखना भी नहीं है पसंद!

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी दोस्ती के लिए जानी जाती हैं तो वहीं दूसरी तरफ उन अभिनेत्रियों की भी कमी नहीं है जो एक- दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करतीं। जानें कौन सी हैं वो अभिनेत्रिया।

Bollywood Actresses Who Hate Each Other
Bollywood Actresses Who Hate Each Other 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो एक- दूसरे को पसंद नहीं करतीं।
  • इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई टॉप अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।
  • जानें कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण समेत कौन सी एक्ट्रेसेस हैं लिस्ट में शामिल।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब कौन किसका दुश्मन बन जाए पता नहीं चलता। अक्सर हम फिल्मी सितारों के रिश्तों के बारे में सुनते हैं कि वो मिनटों में जुड़ भी जाते हैं तो पल भर में टूट भी जाते हैं। जी हां, आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जो एक-दूसरे के सामने आना तो क्या एक दूसरे का नाम सुनना तक पसन्द नहीं करतें।

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ
आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ, दोनों ही बड़ी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन जब रणबीर कपूर और आलिया के बीच नजदीकियां बढ़ीं तो कैटरीना ने उनसे दूरी बना ली। कैटरीना का मानना है कि आलिया के साथ नजदीकियां बढ़ने की वजह से ही रणबीर उनसे दूर हुए हैं। उसके बाद से ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे की दुश्मन बन गईं।

कंगना रनौत-दीपिका पादुकोण
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण के बीच का मनमुटाव किसी से छिपा नहीं है। कंगना कई मौकों पर खुलेतौर पर दीपिका की आलोचना कर चुकी हैं और उनका मजाक उड़ा चुकी हैं। दीपिका ने भी कंगना को अपनी शादी में नहीं बुलाया था।

दीपिका पादुकोण- कैटरीना कैफ
आपको बता दें कि एक वक्त पर बॉलीवुड की दोनों हॉट एक्ट्रेस काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं लेकिन अचानक उनमें दूरियां आ गईं और उसकी वजह थे- रणबीर कपूर। फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के समय कैटरीना और रणबीर में नज़दीकियां बढ़ीं और उन्होंने दीपिका से ब्रेकअप कर लिया। दीपिका इसके लिए कैटरीना को जिम्मेदार मानती हैं।

सोनम कपूर-ऐश्वर्या राय बच्चन
सोनम ने एक इवेंट के दौरान ऐश्ववर्या को आंटी बोल दिया था। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। सोनम की इस बात से ऐश्वर्या बेहद खफा हो गईं। उन्होंने सोनम के साथ कोई भी फिल्म नहीं करने की बात कह दी थी।

करीना कपूर खान और बिपाशा बसु
करीना कपूर खान ने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था। जिसके दोनों के बीच तनाव बढ़ता गया।

अनुष्का शर्मा-दीपिका पादुकोण
अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह को डेट कर रहीं थी कि बीच में दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई। जिसके बाद रणवीर और दीपिका एक दूसरे के करीब आ गए। तब से ये दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे की दुश्मन हैं।

प्रियंका चोपड़ा-कैटरीना कैफ
दोनों के बीच दरार तब आई जब एक शो के लिए प्रियंका की बजाए कैटरीना सिलेक्ट की गईं। प्रियंका इस बात को लेकर बेहद नाराज भी रहीं।

सोनम कपूर-कंगना रनौत
सोनम ने कंगना को कहा कि वे बहुत साधारण दिखती हैं और उन्हें नहीं पता कैसे एक्ट करना है। कंगना ने भी सोनम को जवाब देते हुए उन्हें Spoil Rich Kid कह दिया था।

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान
प्रियंका और करीना ने फिल्म 'एतराज' में एक साथ काम किया था। फिल्म में करीना से ज्यादा प्रियंका को सराहना प्राप्त हुई। जिस बात को करीना कभी सह नहीं पाई। जिसके बाद से दोनों दूसरे का चेहरा तक देखना नहीं चाहती थीं। हालांकि कुछ समय पहले दोनों करण जौहर के शो में साथ नजर आईं और उनके बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली।

ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी
एक समय था जब रानी और ऐश्वर्या एक दूसरे की अच्छी सहेलीयां हुआ करती थी। लेकिन दोनों में दरार तब आई जब ऐश्वर्या को पूछे बिना ही रानी मुखर्जी ने उनकी फिल्म चलते चलते में काम किया था। जिसके बाद से आज तक दोनों ही एक दूसरे की कट्टर दुश्मन बनी हुए हैं।

माधुरी दीक्षित- श्रीदेवी
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 80 के दशक में दोनों की एक्ट्रेस बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी। शायद यही वजह थी कि श्रीदेवी को माधुरी दीक्षित के 'एक, दो, तीन' गाने के सुपरहिट होने से जलन होने लगी थी। उसके बाद उन्हें आखरी बार 'झलक दिखला जा' के सेट पर एक साथ देखा गया था। मालूम हो कि साल 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया।

ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन
दोनों के बीच Miss World के ताज को लेकर काफी तनाव रहा था।

जया बच्चन और रेखा
इन दोनों के बीच झगड़े का कारण बने अमिकाभ बच्चन। बिग बी का रेखा के साथ अफेयर था लेकिन उन्होंने चुपके से जया से शादी कर ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर