Father's Day 2020: सैफ- सारा से शाहरुख- सुहाना तक, बॉलीवुड में पिता- बेटी के बीच शेयर किए गए बेस्ट मोमेंट्स

Father's Day 2020: फादर्स डे से पहले, आइए एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के बीच कुछ अनोखे चर्चित बाप-बेटी की जोड़ियों और उनकी शानदार तस्वीरों के बारे में। फैंस के लिए ये तस्वीरें दिल जीतने वाली हैं।

Bollywood best father-daughter moments
बॉलीवुड में पिता और बेटी के बेस्ट मोमेंट्स 
मुख्य बातें
  • 21 जून को दुनिया भर में पिता के सम्मान में मनाया जाएगा फादर्स डे
  • बॉलीवुड में पिता और बेटियों कई जोड़ियां हैं बेहद मशहूर
  • यहां देखिए फिल्म जगत सेलेब्स और उनकी बेटियों के बेस्ट मोमेंट्स

मुंबई: किसी भी व्यक्ति के जीवन में माता-पिता सबसे ज्यादा अहम लोगों में से एक होते हैं। एक तरफ जहां मां के प्यार की तुलना नहीं की जा सकती है, वहीं आपके पिता जितनी भी आपकी कोई परवाह नहीं कर सकता। अपने बच्चे को खुश करने के लिए, एक पिता क्या-क्या नहीं करता, भले ही वह उसकी क्षमताओं से बाहर हो। पिता के लिए बेटी हमेशा उसकी नन्ही परी होती है और बेटी के लिए पिता आदर्श व्यक्ति होते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि एक पिता और एक बेटी रिश्ता बेहद खास रिश्तों में से एक है।

21 जून को, दुनिया भर के लोग पिता के सम्मान में फादर्स डे मनाएंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे कमाल के लोग हैं, जो हमेशा से ही कलाकार के अलावा शानदार मां-बाप साबित होते रहे हैं। आइए फादर्स डे से पहले नजर डालते हैं बॉलीवुड की कुछ शानदार पिता और बेटी की जोड़ियों पर।

शाहरुख खान और सुहाना खान:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

अपने पिता की तरह ही, सुहाना खान भी बॉलीवुड में सफलता और इज्जत कमाना चाहती हैं। दूसरी ओर, शाहरुख खान अपनी बेटी के समय समय पर खास मोमेंट्स शेयर करते नजर आ जाते हैं।

सैफ अली खान और सारा अली खान:

Saif Ali Khan and Sara Ali Khan

कॉफ़ी विद करण में अपनी उपस्थिति के दौरान, सैफ अली खान और सारा अली खान के की जोड़ी काफी मशहूर रही थी और इस जोड़ी से सभी प्रभावित हुए। फैंस उन्हें स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by S (@shwetabachchan) on

अमिताभ बच्चन का इंस्टाग्राम फीड स्क्रॉल करें तो आपको पता चल जाएगा कि श्वेता बच्चन नंदा परिवार में उनकी पसंदीदा सदस्य हैं। बिग बी कभी भी अपनी उपलब्धियों के लिए अपनी बेटी की तारीफ करने का मौका नहीं छोड़ते।

कुणाल केमू और इनाया नौमी केमू:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
The stories you tell me are so much more fun than the ones I read to you ❤️ A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

कुणाल केमू के चेहरे पर खुशी लाने वालीं इनाया सोशल मीडिया की पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। कुणाल अक्सर अपनी बेटी की क्यूट फोटोज और वीडियोज नेटिजन्स के साथ शेयर करते रहते हैं।

चंकी पांडे और अनन्या पांडे:

Chunky Panday and Ananya Panday

अपने चुलबुले स्वभाव के साथ, अनन्या पांडे ने लाखों दिल जीते हैं। चंकी पांडे को अक्सर अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी बड़ी बेटी को लेकर बात करते नजर आते हैं।

महेश भट्ट और आलिया भट्ट:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) on

सबसे चर्चित पिता-बेटी की जोड़ी में महेश भट्ट और आलिया भट्ट के नाम शामिल हैं जो इससे पहले बतौर डायरेक्टर और एक्टर एक साथ काम भी करने वाले हैं। आलिया, महेश के निर्देशन में बनी सदाक 2 में एक्टिंग करेंगी।

अक्षय कुमार और नितारा:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

अक्षय कुमार ने अपने बच्चों को मीडिया की सुर्खियों से दूर रखा है, लेकिन कई बार अभिनेता नितारा के साथ प्यारी तस्वीरें क्लिक करने और स्पेशल मोमेंट्स शेयर करने के लिए जाने जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर