Bollywood News: शाहरुख के बेटे आर्यन के समर्थन में आए राज बब्बर, नेहा धूपिया ने दिखाया बेटे का क्यूट चेहरा!

Trending Bollywood News in Hindi: कई अन्य हस्तियों में शामिल होते हुए अभिनेता और राजनेता राज बब्बर ने शाहरुख खान के बेटे का ड्रग केस को लेकर समर्थन किया है। रकुल प्रीत ने सारी दुनिया के सामने रिश्ता जाहिर किया है।

Trending Bollywood News 10 October 2021 | बॉलीवुड न्यूज 10 अक्टूबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood News in Hindi 
मुख्य बातें
  • रकुल प्रीत सिंह ने किया अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा।
  • ड्रग केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में आए राज बब्बर।
  • नेहा धूपिया ने पति के साथ एक बार फिर शेयर बच्चे की क्यूट तस्वीर।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से रविवार 10 अक्टूबर को कई सारी खबरें निकलकर आई हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत रद्द होने के बाद वह जेल में समय काट रहे हैं और इस बीच राज बब्बर शाहरुख के बेटे का समर्थन करने खुलकर बाहर आ गए हैं। इसके अलावा रकुप्रीत सिंह ने फिल्म निर्माता जैकी से रिलेशनशिप कंफर्म करते हुए पोस्ट किया है। एक नजर डालते हैं 10 अक्टूबर के दिन की ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

आर्यन खान के समर्थन में राज बब्बर:

राज बब्बर ने कथित तौर पर आर्यन खान का समर्थन करते हुए  अपना पोस्ट शेयर किया है। इस मामले पर बोलते हुए राज बब्बर ने कहा, 'वे यहां आए और चीजों का सामना किया और सफलता प्राप्त की। मैं शाहरुख खान को लंबे समय से जनता हूं और मुझे पता है कि कठिनाइयां उसकी आत्मा को हिला नहीं सकतीं। दुनिया उनके बेटे की मुश्किलों के जरिए सीख दे रही है। मैं जनता हूं कि एक योद्धा का बेटा जरूर पलटकर लड़ाई करेगा। नौजवान को मेरा आशीर्वाद है।'

रकुलप्रीत ने कंफर्म किया जैकी के साथ रिलेशन:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने 10 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने सबको चौंका दिया। रकुल ने इस खास दिन पर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। रकुल ने अपनी और जैकी की एक तस्वीर पोस्ट की और उसने जैकी को अपने लिए इस साल का उनका 'सबसे बड़ा गिफ्ट' बताया।

नेहा धूपिया के नवजात बच्चे का फर्स्ट लुक:

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने इस बार एक बेटे को जन्म दिया है और ऐसे समय में पति अंगद बेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

Neha Dhupia with son

इस पोस्ट के अपलोड करने के बाद उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं। इस बीच नेहा ने सोशल मीडिया पर बेटे का फर्स्ट लुक शेयर किया और जिसे देख फैंस लगातार एक्ट्रेस को उनके बच्चे के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों और अस्पताल के अन्य स्टाफ सदस्यों को उनके और बच्चे की देखभाल के लिए 'शुक्रिया' भी कहा है। 

पहली बार एक्शन रोल में आयुष्मान खुराना:

शानदार विषय और मैसेज देने वालीं फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाने वाले आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म का टीजर शेयर किया है।

फिल्म Action Hero के टीजर के बाद उत्साह फैंस के बीच और भी ज्यादा बढ़ गया है। इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मां मोना कपूर को याद कर भावुक हुए अर्जुन कपूर:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

फिल्म अभिनेता और बोनी कपूर के लड़के अर्जुन कपूर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह बादलों की तरफ देख रहे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कुराहट भी दिख रही है है। अर्जुन कपूर ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'मैं हमेशा ऊपर देखता हूं और मुस्कुराता हूं क्योंकि मुझे पता है कि ऐसा कोई है जो मुझे देख रहा है। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं मां, प्लीज मेरा ख्याल रखना।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर