Bollywood News 16 December 2021: शादी के बाद Katrina Kaif ने बदली अपनी इंस्टा डीपी, बांद्रा अपार्टमेंट को किराए में देंगे Salman Khan

Bollywood News 16 December 2021: विक्की कौशल से शादी के बाद कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा हैंडल की डीप बदल दी है। वहीं, सलमान खान किराए पर देंगे अपना बांद्रा स्थित अपार्टमेंट। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

Katrina Kaif, Vicky Kaushal
Katrina Kaif, Vicky Kaushal 
मुख्य बातें
  • शादी के बाद कैटरीना कैफ ने बदली अपने इंस्टाग्राम हैंडल की डीपी।
  • आर्यन खान के जेल से छूटने के बाद पहली बार नजर आए शाहरुख खान।
  • सलमान खान किराए प देंगे अपना बांद्रा वाला अपार्टमेंट।

Bollywood News 16 Dec 2021: विक्की कौशल से शादी करने के बाद अब कैटरीना कैफ ने अपनी डीपी बदल दी है।वहीं, सलमान खान ने अपना बांद्रा वाला अपार्टमेंट किराए पर दे दिया है। बेटे आर्यन खान के जेल से छूटने के बाद पहली बार शाहरुख खान पब्लिक के सामने नजर आए। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

शाहरुख खान के लिए पिछले दो महीने काफी मुश्किल भरे रहे। बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में लगभग एक महीना जेल में बिताना पड़ा। इस दौरान शाहरुख खान केवल एक बार आर्थर रोड जेल जाते हुए नजर आए थे। अब आर्यन के जेल से छूटने के बाद शाहरुख खान ने की पहली पब्लिक अपीरियंस सामने आई है। शााहरुख खान के एक फैन पेज ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें शाहरुख खान एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए बातचीत कर रहे हैं। शाहरुख खान के बाल बड़े हुए हैं। फैंस का कहना है कि पठान फिल्म के लिए ये शाहरुख खान का लुक है।

SRK39s digital appearance


Also Read: Year Ender 2021: कोरोना की दूसरी लहर ने तोड़ी बॉलीवुड की उम्मीदें, साल 2021 में हुआ तीन हजार करोड़ रुपए का नुकसान

कैटरीना कैफ ने बदली डीपी
विक्की कौशल से शादी के बंधन में बंधने के बाद कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बदलाव किया है। कैटरीना कैफ ने इंस्टा अकाउंट की अपनी डीपी बदल दी है। डीपी में उन्होंने अपनी और विक्की कौशल की शादी की फोटो लगाई है। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि कैटरीना जल्द ही प्रोफाइल में अपना नाम भी बदल सकती हैं। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। कैटरीना और विक्की 20 दिसंबर को शादी का रिसेप्शन दे सकते हैं। 
 

बांद्रा अपार्टमेंट किराए में देंगे सलमान खान
सलमान खान अपना बांद्रा स्थित अपार्टमेंट जल्द ही किराए पर देने जा रहे हैं। सलमान खान ने अपने 758 स्क्वायर फीट की प्रॉपर्टी को रेंट पर देने का फैसला किया है। इसका प्रति माह किराया 95 हजार रुपए होगा। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक बांद्रा वेस्ट में सलमान खान का ये अपार्टमेंट 14वें फ्लोर पर स्थित है। जो इसे रेंट पर लेना चाहता है उसे 2.85 लाख रुपए सिक्युरिटी देनी होगी और 33 महीने का रेंट एग्रीमेंट साइन करना होगा।  

Salman Khan

करीना कपूर ने शेयर की सैफ की फोटो
करीना कपूर कोविड 19 पॉजीटिव होने के बाद क्वारंटीन हैं। इस कारण वह अपने परिवारवालों से भी दूर हैं। करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सैफ अली खान की फोटो शेयर की है।  फोटो में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान अपने घर के सामने वाली छत पर खड़े हैं। स्टोरी के साथ करीना कपूर ने लिखा- 'ओके तो हम लोग आज भी कोरोना के दौर में  में एक दूसरे के प्यार में हैं। इसे बिल्कुल ना भूलें। ये छुपा हुआ है।' 

Kareena39s Insta Story

लता मंगेशकर को संगीत जगत में 80 साल 
स्वर कोकिला लता मंगेशकर को संगीत जगत में 80 साल हो गए हैं। भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर ने साल 1942 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने आज खुद ट्वीट करते हुए फैंस की शुभकामनाओं का धन्‍यवाद दिया। 

लता मंगेशकर ने लिखा- 16 दिसम्बर 1941 को ईश्वर का, पूज्य माई और बाबा का आशिर्वाद लेकर मैंने रेडि‍यो के लिए पहली बार स्टूडियो में 2 गीत गाए थे। आज इस बात को 80 साल पूरे हो रहे हैं। इन 80 सालों में मुझे जनता का असीम प्यार और आशिर्वाद मिला है। मुझे विश्वास है कि आपका प्यार,आशिर्वाद मुझे हमेशा यूंही मिलता रहेगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर