Bollywood News: कंगना रनौत की धाकड़ को मिला A सर्टिफिकेट, कान्स फिल्म फेस्टिवल से दीपिका पादुकोण का सामने आया फर्स्ट लुक

Bollywood News 17 May 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल से सामने आया दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को मिला ए सर्टिफिकेट। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Bollywood News 17 May 2022
Bollywood News 17 May 2022 
मुख्य बातें
  • आरआरआर हिंदी वर्जन ने 275 करोड़ रुपए का किया कलेक्शन।
  • धाकड़ फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिला ए सर्टिफिकेट।
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल से सामने आया दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक।

Bollywood News 17 May 2022. एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर रिलीज के डेढ़ महीने बाद 275 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की अनुमति दी है। दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपना पहला लुक शेयर किया है। जानिए बॉलीवुड की मंगलवार 17 मई 2022 की बड़ी खबरें। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक आरआरआर के हिंदी वर्जन ने आठवें हफ्ते 275 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। पहले हफ्ते फिल्म ने 132 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते 76 करोड़ रुपए, तीसरे हफ्ते 35.20 करोड़ रुपए, चौथे हफ्ते 14.72 करोड़ रुपए और पांचवे हफ्ते 12.15 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ने छठे हफ्ते 3.42 करोड़ रुपए, सातवें हफ्ते 1.84 करोड़ रुपए और आठवे हफ्ते के सोमवार तक 90 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। आरआरआर का हिंदी वर्जन जून में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगा। 

धाकड़ को मिला ए सर्टिफिकेट
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को सेंसर बोर्ड ने ए यानी एडल्ट ओनली सर्टिफिकेट दिया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में कई एक्शन सीन है। इस कारण  U/A रेटिंग नहीं दी गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा, 'मैं निराश नहीं हूं। हां धाकड़ के लिए हमें A सर्टिफिकेट मिला है। मुझे यही उम्मीद थी। फिल्म में काफी एक्शन सीन है। फिल्म की कुल लंबाई दो घंटे 11 मिनट 34 सेकंड है। गौरतलब है कि फिल्म 20 मई 2022 को थिएटर पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अहम रोल में हैं।

Also Read: कमाई के मामले में नहीं है ऊर्फी‌ जावेद का कोई जवाब, बॉलीवुड सेलेब्स भी इस टीवी एक्ट्रेस के सामने हैं पानी कम 

कान्स से आया दीपिका पादुकोण का लुक
कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट का फैस बेसब्री से इंतजार करते हैं। फिल्म फेस्टिवल की ज्यूरी की सदस्य दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। दीपिका पादुकोण सब्यसाची की आउटफिट में नजर आ रही हैं। दीपिका ने लाइट ग्रीन कलर की पैंट्स और ऑफ व्हाइट प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई है। दीपिका ने बालों को बांधा हुआ है और स्कार्फ लपेटा हुआ है। वहीं, दीपिका ने लेदर ब्राउन बेल्ट लगाई है और अनकट डायमंड और एम्रेल्ड नेकपीस से अपने लुक को कंप्लीट किया है। दीपिका ने बीड्स वाली हील्स कैरी की है और न्यूड मेकअप अप्लाई किया है।

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस की हुई मौत
कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज का निधन हो गया था। चेतना ने वजन कम करने के लिए सर्जरी कराई थी। सर्जरी के दौरान हुई कॉम्पलीकेशन से चेतना की जान चली गई। एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता को सर्जरी की बात नहीं बताई थी। एक्ट्रेस के माता-पिता ने डॉक्टर पर लापरवाही का इल्जाम लगाया है। वहीं, डॉक्टर का कहना है कि सर्जरी के दौरान उसके फेफड़ों में पानी जमा होने के कारण हुई है। एक्ट्रेस ने 'गीता', 'डोरसानी', 'ओलविना नीलदाना' में काम किया था। उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'हवायामी' में भी काम किया था।     

निक जोनस ने मालती पर कही ये बात
निक जोनस ने अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस पर पहली बार बात की है। निक ने कहा, 'लाइफ खूबसूरत है। वह एक तोहफा हैं और हम ब्लेस्ड हैं कि वह वापस आ गई हैं।'

बकौल निक, 'हमारा अब बहुत बड़ा परिवार है, मेरे भाइयों के बच्चे हैं, जोनास परिवार बढ़ता रहता है।' निक और प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी के जरिए बेटी के पेरेंट्स बने थे। जन्म के बाद मालती को 100 दिन एनआईसीयू में रहना पड़ा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर