Bollywood News 21 October 2021: अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का गाना रिलीज, आर्यन की हिरासत बढ़ी-अनन्या पांडे से पूछताछ

Bollywood News 21 October 2021: आर्यन खान की हिरासत को कोर्ट की ओर से 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। अनन्या पांडे से भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ की है।

Bollywood  News 21 October 2021 | बॉलीवुड न्यूज 21 अक्टूबर 2021
बॉलीवुड न्यूज 21 अक्टूबर 2021 
मुख्य बातें
  • आर्यन खान की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है।
  • अनन्या पांडे से ड्रग केस को लेकर एनसीबी ने की पूछताछ।
  • अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का पहला गाना हुआ रिलीज।

मुंबई: आर्यन खान को एक बार फिर कोर्ट से राहत ना मिलने की खबर मिली और अभिनेता शाहरुख खान के बेटे को जमानत नहीं मिली है, साथ स्टारकिड की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बीच ऑर्थर रोड जेल में शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे। अभिनेता आर्यन की जमानत के लिए अब हाईकोर्ट का रुख करेंगे। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी फिल्म का एक नया गाना रिलीज हो चुका है।

आर्यन की हिरासत बढ़ी, बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान:
ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। विशेष NDPS अदालत ने आर्यन खान की जमानत याचिका को एक बार फिर खारिज कर दिया है और न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। आर्यन खान से मुलाकात करने के लिए अभिनेता शाहरुख खान भी गुरुवार को ऑर्थर रोड जेल पहुंचे।

सूर्यवंशी फिल्म का गाना हुआ रिलीज:

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' दिवाली 2021 पर बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म के दो बार स्थगित होने के बाद, रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी विशेष भूमिका में हैं। टीम ने धमाकेदार प्रमोशन शुरू कर दिया है। गुरुवार की सुबह, निर्माताओं ने पहला गाना 'आइला रे आइला' रिलीज़ किया और यह पूरी तरह से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है।

अनन्या पांडे से एनसीबी की 2 घंटे पूछताछ, शुक्रवार को फिर बुलाया:

अनन्या पांडे से एनसीबी ने आज गुरुवार, 21 अक्टूबर को पूछताछ पूरी हो गई है और उन्हें एनसीबी ऑफिस से निकलते हुए देखा गया। अनन्या से करीब सवा 2 घंटे तक पूछताछ हुई हालांकि उन्हें शुक्रवार सुबह 11 बजे एक बार फिर दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

आर्यन खान ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से एनसीबी के अधिकारिक समीर वानखेड़े पूछताछ कर रहे थे। पूछताछ में एनसीबी के अन्य अधिकारी वीवी सिंह और एक महिला अफसर भी शामिल रहे। इसके पहले खबर थी कि एनडीपीएस कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की हिरासत 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है। अनन्या पांडे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है और इसके अलावा वह फिल्म एक्ट्रेस भी हैं।

सिनेमा और ओटीटी के भविष्य पर क्या बोले अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले कलाकार हैं, जो कोरोना महामारी में फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग करने बाहर निकले और इसके बाद उन्होंने अब तक बच्चन पांडे, अतरंगी रे और पृथ्वीराज जैसी फिल्मों की शूटिंग भी पूरी कर ली है।इसके अलावा उन्होंने रामसेतु भी शूट की है। अक्षय कुमार ने मिशन सिंड्रेला की शूटिंग यूके में की और इसके बाद रक्षाबंधन के लिए कुछ सीन दिल्ली में शूट करते दिखेंगे। उन्हें दिल्ली के चांदनी चौक की गलियों में निर्देशक आनंद राय की फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया।

अक्षय कुमार अपने प्रोजेक्ट्स के लिए ओटीटी प्लेटफार्म से भी जुड़ते रहे हैं और उनकी अगली फिल्म रामसेतु एक ओटीटी चैनल के लिए बन रही है। जब एक्टर से पूछा गया क्या ओटीटी सिनेमा का भविष्य है। इस बारे में अक्षय कुमार कहते है, 'दरअसल ओटीटी फिल्म प्रोडक्शन में आ रहे हैं और रामसेतु थिएटर में रिलीज होगी। हम भी इसी की आशा कर रहे हैं। सिनेमा की बात करें तो फिल्में दर्शकों के लिए होती हैं। कोरोना में हमने थोड़ा सा बदलाव किया है लेकिन ओटीटी और सिनेमाघर दोनों को एक्सिस्ट कर सकते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर