Bollywood News 22 April 2021: जानें 22 अप्रैल 2021 की बॉलीवुड की बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर...

Bollywood News 22 April 2021: 22 अप्रैल का दिन सिनेमा जगत के लिए दिलचस्‍प गतिविधियों से भरा रहा। एक तरफ सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे का ट्रेलर र‍िलीज हुआ तो अजय देवगन की फ‍िल्‍म की र‍िलीज का लेकर जानकारी मिली।

Bollywood News 22 April 2021.jpg
Bollywood News 22 April 2021 
मुख्य बातें
  • स्ट्रगल को लेकर छलका मिनिषा लांबा का दर्द
  • मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने मनाई एनिवर्सरी 
  • रिलीज हुआ सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे का ट्रेलर

Bollywood News 22 April 2021:  22 अप्रैल का दिन सिनेमा जगत के लिए दिलचस्‍प गतिविधियों से भरा रहा। एक तरफ सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे का ट्रेलर र‍िलीज हुआ तो अजय देवगन की फ‍िल्‍म की र‍िलीज का लेकर जानकारी मिली। आइये एक नजर डालते हैं 22 अप्रैल की अहम खबरें-

सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

अजय देवगन के फैंस लंबे समय से उनकी फ‍िल्‍म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और अब इससे जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने एक्‍सक्‍लूसिव जानकारी देते हुए पोस्‍ट किया है कि बहुत अधिक संभावना है कि अजय देवगन की फ‍िल्‍म भुज स्‍वतंत्रता दिवस के आसपास इसी साल रिलीज हो सकती है। वहीं ये फ‍िल्‍म सीधे ओटीटी (डिज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार) पर रिलीज हो सकती है। 

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की एनिवर्सरी 

बॉलीवुड एक्‍टर म‍िल‍िंद सोमन और अंकिता कोंवर आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। मिलिंद सोमन ने बताया था कि उनकी ये तस्वीर साल 1991 की है। बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन 90 के दशक में बेहद लोकप्रिय रहे हैं। उनका लुक और फिटनेस की लड़कियां दीवानी थी। मिलिंद और अंकिता पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 22 अप्रैल 2018 को दोनों मुंबई के अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 11 जुलाई 2018 को दोनों ने स्पेन में भी शादी की थी। दोनों की शादी अपनी उम्र के फर्क के चलते काफी चर्चा में रही थी। जहां मिलिंद की उम्र 55 साल है वहीं अंकिता केवल 28 साल की हैं और मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं। 

स्ट्रगल को लेकर छलका मिनिषा लांबा का दर्द

बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा भले ही सिल्वर स्क्रीन से फिलहाल दूर हों, लेकिन बीते समय में प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने 'बचना ऐ हसीनों’, 'किडनैप’, 'यादें’, 'वेल डन अब्बा', शौर्य’ जैसी कई फिल्मों में शानदार काम किया है। अब, अपने हालिया इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष के बारे में बात की है, और याद किया कि कैसे सब उनके साथ काम करने से बचना चाहते थे, खासकर उनकी पहली फिल्म के समय पर उनकी क्या हालत थी। मिनिषा ने कहा, 'कोई भी मुझे प्रबंधित नहीं करना चाहता था। उन्होंने इस बात के बहाने दिए कि वह व्यस्त हैं क्योंकि उन्हें लगा कि मेरा डेब्यू एक आर्ट-हाउस की तरह की फिल्म है। वह मुझ पर मेहनत नहीं करना चाहते थे। मैंने जो कुछ भी किया वह अपने दम पर किया था। मेरे लिए मेरे पास कोई पिचिंग नहीं थी।’

रिलीज हुआ सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म राधे का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है और कुछ ही समय में यूट्यूब पर छा गया है। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा एक दिन पहले ही कर दी थी जिसके चलते फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। राधे का ट्रेलर बहुत धमाकेदार है और सलमान खान का अंदाज काफी प्रभावित करने वाला है। ट्रेलर के डायलॉग भी काफी असरदार हैं और फ‍िल्‍म देखने की उत्‍सुकता जगाते हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म साल 2020 में ईद के मौके पर आनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ना तो यह फ‍िल्‍म पूरी हो सकी और ना ही रिलीज हो सकी। अब यह फ‍िल्‍म इस साल ईद के मौके पर आ रही है। इस फ‍िल्‍म में रणदीप हुड्डा और दिशा पाटनी भी लीड किरदारों में नजर आएंगे। 

'आउट ऑफ लव 2' का ट्रेलर रिलीज

बेमिसाल सीजन 1 के बाद, हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स द्वारा प्रस्‍तुत आउट ऑफ लव अपने अगले सीजन के साथ डिज़्नी+ हॉटस्‍टार वीआईपी  पर लौटने के लिये तैयार है। रसिका दुगल और पूरब कोहली स्टारर 'आउट ऑफ लव 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस वेबसीरीज को खूब पसंद किया गया था। 

अर्जुन रामपाल ने दी कोरोना को मात

अभिनेता अर्जुन रामपाल का नाम भी उन सितारों में शुमार हो गया था जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। हालांकि अब वो ठीक हो गए हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कोरोना की जंग का अनुभव साझा किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर