Bollywood News 22 Aug 2021: सामने आई KGF 2 की रिलीज डेट, OTT पर रिकॉर्ड प्राइस फिर भी थिएटर में आएगी थलाइवी!

Top Bollywood News 21 August 2021: जानिए बॉलीवुड की ट्रेंडिंग न्यूज- बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के रिलीज की तारीख घोषित कर दी गई है। कंगना रनौत ने अपनी फिल्म थलाइवी के थिएटर में रिलीज होने की बात कही।

Bollywood  News 22 August 2021 | बॉलीवुड न्यूज 22 अगस्त 2021
Bollywood News 22 August 2021 | बॉलीवुड न्यूज 22 अगस्त 2021 
मुख्य बातें
  • संजय दत्त और सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट की घोषणा
  • ओटीटी पर रिकॉर्ड कीमत मिलने के बावजूद कंगना रनौत बोलीं- थिएटर में रिलीज होगी थलाइवी फिल्म
  • भड़कीं स्वरा भास्कर बोलीं- 'मेरा शेयर किया फूल का फोटो भी मास्टरबेशन लगेगा'

मुंबई: बॉलीवुड की कई सारी खबरें रविवार को सामने आई हैं जिनकी दिन भर चर्चा होती रही और सोशल मीडिया पर भी लगातार ट्रेंड होती रहीं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और साउथ एक्टर यश की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज डेट और थलाइवी के सिनेमाघरों में रिलीज होने से जुड़ी खबरें भी आई हैं। साथ ही स्वरा भास्कर ने अपने पोस्ट को मास्टरवेशन से जोड़ने वाला विवादित बयान दिया है। बॉलीवुड सेलेब्स ने खुशी से 22 अगस्त को रक्षाबंधन मनाया।

केजीएफ-2 की रिलीज डेट:

रक्षा बंधन के खास मौके पर रविवार को फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' की नई रिलीज डेट घोषित कर दी गई है। संजय दत्त और यश अभिनीत ये फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म के लीड स्टार्स यश और संजय दत्त सहित डायरेक्टर और प्रॉडक्शन कंपनी ने सोशल मीडिया पर रिलीज डेट की घोषणा की है। सभी ने एक ही पोस्ट शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

ओटीटी पर रिकॉर्ड प्राइस मिलने के बावजूद थिएटर में आएगी थलाइवी फिल्म:

कंगना रनोट ने कंफर्म किया है कि उनकी आगामी फिल्म थलैवी ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी, बल्कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। फिल्म की कहानी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की जीवनी पर है।कुछ समय पहले कंगना ने इस बात को अफवाह बताया था कि उनकी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए  रिकॉर्ड कीमत ऑफर होने के बाद भी फिल्म को सिनेमाघरों में लाने का फैसला किया गया है।

भड़कीं स्वरा भास्कर बोलीं- 'फूल का फोटो भी शेयर करूंगी तो लोग मास्टरवेशन से जोड़ेंगे'

सोशल मीडिया ट्रोल से परेशान स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स करने वाले लोगों को लेकर कहा है कि वह कुछ भी करें सोशल मीडिया पर आलोचना का अंत नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'सोशल मीडिया एक वर्चुअल पब्लिक प्लेस है जैसे सड़क और रेस्तरां होते हैं लेकिन पब्लिक प्लेस में जैसी सभ्यता और शिष्टाचार बनाए रखा जाता है, वह सोशल मीडिया पर नहीं। मैं एक फूल की तस्वीर भी पोस्ट नहीं कर सकती क्योंकि लोग इसे लाइक करने के बजाय इसे वीरे दी वेडिंग के मास्टरबेशन सीन से लिंक कर देंगे।'

अजय देवगन की बेटी न्यासा का रक्षाबंधन:

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने भाई युग के अलावा और कई कजिन भाइयों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया है। इस अवसर पर परिवार के अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं और सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

रविवार को अजय देवगन की बहन नीलम देवगन गांधी ने इंस्टाग्राम पर रक्षाबंधन की फोटोज शेयर कीं हालांकि अजय देवगन तस्वीरों में नजर नहीं आ रहे हैं। इनमें काजोल, न्यासा और युग नजर आ रहे हैं।

टाइगर 3 फिल्म के सेट से सलमान खान का वायरल लुक:

Salman Khan Tiger 3

अभिनेता सलमान खान कटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। सलमान खान लाल जैकेट और लंबे बालों के साथ बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर