Bollywood News 24 Jan 2022: पुष्पा फिल्म के बाद सबसे महंगे एक्टर बने अल्लू अर्जुन, इस फिल्म के लिए ऑफर हुए 100 करोड़ रुपए

Bollywood News 24 Jan 2022: पुष्पा फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन के हाथ एक बड़ा ऑफर लगा है। वामिका की फोटो वायरल होने पर विरुष्का ने दिया रिएक्शन। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Allu Arjun Pushpa
Allu Arjun Pushpa 
मुख्य बातें
  • फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन को 100 करोड़ रुपए फीस ऑफर हुई है।
  • वामिका की फोटो वायरल होने के बाद विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने जारी किया बयान
  • शादी के सवाल पर सोनाक्षी सिन्हा ने दिया जवाब।

Bollywood News 24 Jan 2022: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का क्रेज फैंस से सिर चढ़कर बोल रहा है। अब अल्लू अर्जुन को उनकी अगली फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस ऑफर की गई है। वहीं, बेटी वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर फैंस से फोटो शेयर न करने की अपील की है। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें। 

फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun film Pushpa) साउथ की फिल्मों में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बनने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को 2.0, दरबार जैसी फिल्म को प्रोड्यूस कर चुकी कंपनी लायका प्रोडक्शन बना रही है। इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को 100 करोड़ रुपए फीस ऑफर की गई है। गौरतलब है कि ये फिल्म पूरे देश में रिलीज होगी। 

Pushpa: The Rise - Part 01 (2021) - Movie | Reviews, Cast & Release Date in hyderabad - BookMyShow

वामिका की फोटो पर विरुष्का ने जारी किया बयान 
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। विरुष्का ने अपने बयान में कहा कि, 'हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है। वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है।'

Also Read: आज बॉलीवुड की द‍िलकश हसीना है इस तस्‍वीर में द‍िख रही लड़की, फ‍िटनेस में देती है सबको मात- क्‍या पहचान पाए आप

शादी पर सोनाक्षी सिन्हा ने दिया रिएक्शन 
सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब सेशन कर रही थीं। इस दौरान सोनाक्षी से एक फैन ने पूछा कि 'मैम सबकी शादी हो रही है, आप कब शादी करेंगी?' इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'सभी को भी कोविड हो रहा है? क्या मुझे भी होना चाहिए?' गौरतलब है कि सोनाक्षी और सलमान के करीबी जहीर इकबाल के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि जहीर उनके सबसे अच्छे दोस्त में से एक हैं।'           

सोनाक्षी सिन्हा की इंस्टाग्राम स्टोरी

सपना चौधरी की शादी को एक साल 
सपना चौधरी की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं। अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर सपना ने अपने पति वीर साहू को खास अंदाज में बधाई दी है। सपना ने अपनी और वीर साहू की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'लाखां दिलां की धड़कन की आज काल हूं, धड़कन मैं कदे कदे कट्ठे दिखां, लोगां कै रड़कन नै। हैपी मैरिज एनिवर्सरी पोरस के पापा।' गौरतलब है कि साल 2020 में सपना और वीर बेटे के पेरेंट्स बने हैं। दोनों ने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है। 

सपना चौधरी और वीर साहू

मालद्वीप पहुंची कैटरीना कैफ 
कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर मालद्वीप की फोटोज शेयर की है। कैटरीना ने फ्लोरल ब्रॉलेट के साथ शॉर्ट्स पहना है और उसे हरे और सफेद रंग के शर्ट के साथ पेयर किया है। यह कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ के इस बीचवियर की कीमत 17 हजार रुपए है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ एक काॅमर्शियल शूट के लिए मालदीव्स पहुंची हैं। एक सोर्स ने यह बताया कि वह एक बेवरेज ब्रांड की शूटिंग करने के लिए मालदीव्स आई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर