Bollywood News: कैंसर ट्रीटमेंट के बाद किरण खेर काम पर लौटीं! शाहरुख के बेटे आर्यन को नहीं मिली जमानत

Top Trending Bollywood News in Hindi: शाहरुख खान के बेटे को कोर्ट से जमानत नहीं मिली है और अब उन्हें जेल में दिन बिताने होंगे। विक्की कौशल की आगामी फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है।

Trending Bollywood News 8 October 2021 | बॉलीवुड न्यूज 8 अक्टूबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood News in Hindi 
मुख्य बातें
  • ड्रग केस में शाहरुख खान के बेटे को कोर्ट से नहीं मिली जमानत
  • अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर ने कैंसर के इलाज के बाद शुरू किया काम
  • सरदार उधम फिल्म से विक्की कौशल का नया लुक आया सामने

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जगत से शुक्रवार के दिन कई खबरें आई हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की न्यायिक हिरासत के बाद कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया है। कैंसर से जूझ रहीं अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर काम पर वापस लौटी हैं। विक्की कौशल का एक नया पोस्ट सरदार उधम से रिलीज किया गया है। एक नजर डालते हैं 8 अक्टूबर के दिन की ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

न्यायिक हिरासत के बाद आर्यन खान की जमानत याचिका रद्द:

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट ने एनसीबी की हिरासत में भेजा था जहां एक्टर के बेटे से पूछताछ की जा रही थी और इसके बाद बेल यानी जमानत को लेकर कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई की। आज की सुनवाई में भी आर्यन को कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है और अब शाहरुख के बेटे को जेल में रहना होगा। इससे पहले हिरासत के समय के दौरान आर्यन खान को एनसीबी के दफ्तर में रखा गया था।

ये भी पढ़ें: ऑर्थर रोड जेल में ही रहेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, जानिये कोर्ट ने क्यों खारिज की जमानत याचिका

अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर काम पर लौटीं:

कुछ समय पहले अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी और अभिनेत्री किरण खेर के कैंसर से पीड़ित होने की बात सामने आई थी और उस समय खेर परिवार के फैंस काफी परेशान हो गए थे लेकिन अब राहत की खबर है। किरण खेर की तबीयत सुधर रही है और वह काम पर भी लौट चुकी हैं। 'बहुत अच्छे' यानी वेलडन लिखकर अनुपम खेर ने भी पत्नी का स्वागत करते हुए उत्साह बढ़ाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

प्रधानमंत्री मोदी ने ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया और इस दौरान वर्जुअल रूप में शामिल होने की जानकारी किरण खेर ने अपनी एक तस्वीर के साथ चाहने वालों को दी है।

विक्की कौशल का नया सरदार उधम सिंह लुक:

अभिनेता क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म में काम कर रहे हैं और इस फिल्म का कई दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्म को लेकर आ रहीं नई नई खबरें और प्रोमो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। हाल ही में सरदार उधम के लुक में विक्की कौशल ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है।

Sardar Udham vickeu Kaushal

कथित तौर पर यह तस्वीर सरदार उधम सिंह के जीवन के उस किस्से से आधारित है जब वह वर्ष 1933 में पूर्वी यूरोप के जंगल में थे।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिखाई नवजात बच्चे की झलक:

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बीते रविवार एक प्यारे बेटे को जन्म दिया और अब वह अस्पताल से अपने घर भी आ चुकी हैं। नेहा धूपिया के पति और एक्टर अंगद बेदी ने सोशल मीडिया की मदद से इसकी जानकारी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

इसके साथ ही अंगद बेदी ने अपने नवजात बच्चे की झलक फैंस के साथ साझा की है। बता दें कि इस कपल के पहले से एक बेटी मेहर है।

अली फजल ने ऋचा चढ्ढा के साथ शेयर किया थ्रोबैक वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ali fazal (@alifazal9)

अभिनेता अली फजल और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा रहती है। ऋचा और अली ने अपना रिलेशनशिप सबके सामने जाहिर किया हुआ है। ऐसे में दोनों सोशल मीडिया की मदद से भी एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं या प्यार का इजहार भी करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर अली फजल ने ऋचा चड्ढा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है और एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर