Bollywood News Today in Hindi, 17 August 2022: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन की मुश्किलें बढ़ी, शेफाली शाह हुईं कोरोना पॉजिटिव

Bollywood News Today in Hindi, 17 August 2022 : जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। ईडी ने अपनी चार्जशीट में एक्ट्रेस को आरोपी बनाया है, तो वहीं शेफाली शाह कोरोना संक्रमित हो गई है। आइए बिना देर किए जानते हैं 17 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें।

bollywood top 5 news
bollywood top 5 news  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बनाया आरोपी
  • शेफाली शाह हुईं कोरोना पॉजिटव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
  • एकता कपूर ने किया आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का सपोर्ट

Bollywood News Today in Hindi, 17 August 2022 : मनोरंजन जगत के लिए आज का दिन काफी हलचल भरा रहा। एक तरफ जहां ईडी ने 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया। वहीं, शेफाली शाह हुईं कोरोना पॉजिटिव। आज एकता कपूर, बिपाशा बसु, आमिर खान से लेकर कई सेलिब्रिटीज चर्चा में छाए रहे। आइए बिना देर किए जानत हैं 17 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें... 

लाइगर के प्रमोशन के लिए विजय देवरकोंडा ने लिया मां से आशीर्वाद

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। दोनों स्टार्स अलग-अलग शहरों में अपनी फिल्म को जोरशोर से प्रमोट कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा के घर लाइगर की पूरी टीम पहुंची। फोटो में विजय अनन्या के साथ उनकी मां नजर आ रही हैं। फोटो में उनकी मां विजय और अनन्या की आरती उतारती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें छाई हुई हैं।

डार्लिंग्स में शाहरुख खान  करना चाहते थे हमजा का किरदार : विजय वर्मा

आलिया भट्ट और विजय वर्मा की फिल्म डार्लिंग्स को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के लीड रोल विजय वर्मा ने खुलासा किया कि शाहरुख खान करना चाहते थे डॉर्लिंग्स में हमजा का किरदार। उन्होंने बताया कि किसी ने मुझे कहा था कि जब शाहरुख ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो उन्होंने कहा था अगर मैं यंग होता है तो मैं इस रोल को करता। उन्होंने आगे कहा, जब शाहरुख खान ने इस रोल में दिलचस्पी दिखाई तो मेरा आत्मविश्वास और बढ़ गया।

शेफाली शाह हुईं कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

एक्ट्रेस शेफाली शाह को फिल्म डॉर्लिंग्स के लिए खूब सराहाना मिल रही हैं। एक्ट्रेस के साथ आलिया भट्ट और विजय वर्मा लीड रोल में थे। शेफाली के फैंस के लिए बुरी खबर है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। मैं कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रही हूं। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा ले। शेफाली दिल्ली क्राइम सीजन 2 में नजर आने वाली हैं।

बिपाशा बसु ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं। एक्ट्रेस के वीडियो पर करण ग्रोवर ने किया मजेदार कमेंट। एक्ट्रेस ने हाल ही में पति के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट शेयर की थी।

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha Box Office: 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट से पहले भी आमिर खान हुए थे फ्लॉप, बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई थीं ये फिल्में

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को एकता कपूर ने किया सपोर्ट

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर विरोध जारी है। सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार फिल्मों को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं जिसकी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये तक नहीं कमा पाई है। अब आमिर के सपोर्ट में एकता कपूर आई हैं। एकता ने आमिर खान को लीजेंड हैं। उन्होंने कहा खान्स से बॉलीवुड को सबसे ज्यादा फायदा मिला है। उन्होंने इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा बिजनेस दिया है। एक्ट्रेस अपनी फिल्म दोबारा के स्क्रीनिंग पर पहुंची थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर