Top Bollywood News : अजय देवगन ने पूरी की फिल्म भोला की शूटिंग, एक्टिंग को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं अनन्या पांडे

Bollywood News Today in Hindi, 27 August 2022 : अजय देवगन ने अपनी फिल्म भोला की शूटिंग पूरी की। एक्ट्रेस तब्बू ने अजय के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जानकारी दी। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाया अनन्या की ओवर एक्टिंग का मजाक। आइए जानते हैं 27 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें।

ajay devgn and tabu
bollywood top news  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अजय देवगन और तब्बू ने पूरी की फिल्म भोला की शूटिंग
  • जाह्नवी कपूर का झिगांट डांस सोशल मीडिया पर वायरल
  • अपनी एक्टिंग की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं अनन्या पांडे

Bollywood News Today in Hindi, 27 August 2022 : बॉलीवुड जगत के लिए आज का दिन काफी हलचल भरा रहा। अजय देवगन और तब्बू ने अपनी अपकमिंग फिल्म भोला की शूटिंग पूरी की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जाह्नवी कपूर का झिगांट डांस। कैटरीना कैफ की खूबसूरत फोटो देख फैंस ने की तारीफ। अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, कैटरीना कैफ के अलावा कई सेलेब्स चर्चा में छाए रहें। आइए बिना देर किए जानते हैं 27 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें।  

अजय देवगन और तब्बू ने पूरी की फिल्म भोला की शूटिंग

अजय देवगन और तब्बू ने अपनी अपकमिंग फिल्म भोला की शूटिंग पूरी कर ली है। भोला तमिल फिल्म काथी का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन कर रहे हैं। भोला का प्रीमियर 30 मार्च 2023 को रखा जाएगा। तब्बू ने फिल्म के सेट से फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमने साथ में अपनी 9वीं फिल्म पूरी कर ली'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tabu (@tabutiful)

कैटरीना की कैजुअल फोटो देख फैंस बोले- दुनिया का 8वां अजुबा

बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में कैटरीना कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

झिगांट गाने पर जाह्नवी कपूर ने किया जमकर डांस

जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक्ट्रेस हाल ही में सेलिब्रिटी डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता के वेडिंग बैश में पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने सीक्वेंस साड़ी में झिगांट गाने पर जमकर डांस किया। एक्ट्रेस का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया अनन्या पांडे की एक्टिंग का मजाक

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर दर्शकों को एंटरटेन करने में बुरी तरह से फ्लॉप रही। एक तरफ जहां यूजर्स ने विजय देवरकोंडा की एक्टिंग की तारीफ की। वहीं, लोगों ने अनन्या पांडे की एक्टिंग का मजाक उड़ाया। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स अनन्या पांडे की ओवर एक्टिंग का मजाक उड़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - TKSS: जानिए कौन हैं कपिल शर्मा की नई 'गर्लफ्रेंड' सृष्टि रोडे, इस बीमारी के कारण टीवी से थीं दूर
 

करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने अनुपम खेर से किया किनारा

अनुपम खेर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर ने कहा कि वो मुख्य सिनेमा से अलग हो चुके हैं। उन्होंने कहा मेरे पास करण जौहर, आदित्य चोपड़ा या साजिद नाडियाडवाला की कोई फिल्म नहीं है। बड़े बैनर मुझे फिल्में ऑफर नहीं करते हैं। एक्टर ने आगे कहा कि मैंने इन लोगों के साथ कई फिल्मों में काम किया है। ये मेरे अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन अब चीजें बदल गई है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर