Bollywood news in hindi: बी टाउन में करवा चौथ की धूम, सोनाक्षी ने शेयर किया दबंग 3 नया पोस्टर

बॉलीवुड
Updated Oct 17, 2019 | 21:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bollywood News: बी टाउन में भी करवा चौथ धूमधाम से मनाया जा रहा है। शिल्पा शेट्टी, रवीना समेत कई एक्ट्रेस का लुक सामने आया है। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग 3 का नया पोस्टर शेयर किया है।

Bollywood Live
Bollywood Live 

बॉलीवुड और टीवी की तमाम हलचल यहां मिलेगी आपको एक साथ। पूरे देश के साथ बॉलीवुड में भी करवा चौथ की धूम है। इस त्योहार पर अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने करवा चौथ पार्टी रखी है। इसके अलावा भी बॉलीवुड से कई बड़ी खबरें आ रही हैं। दबंग 3 का नया पोस्टर सामने आया है, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना रिलीज हुआ है।

मोतीचूर चकनाचूर का नया गाना हुआ आउट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'क्रेजी लगदी' रिलीज हुआ है। इसमें नवाज, आथिया को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। गाने के आखिर में दोनों शादी करके लौटते हैं, जिन्हें देखकर उनके घरवाले हैरान रह जाते हैं। गाने के सीन्स काफी फनी लग रहे हैं।

दबंग 3 के पोस्टर में करवा चौथ मनाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने इसका नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें वे रज्जो के रूप में करवा चौथ मनाती हुईं दिख रही हैं। इस पोस्टर को शेयर करके सोनाक्षी ने सबको करवा चौथ की बधाई दी है।

शिल्पा से रवीना तक, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता की करवा चौथ पार्टी में पहुंचे ये सितारे

अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर की करवाचौथ पार्टी में पूजा की थाल लिए शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, नीलम कोठारी, पद्मिनी कोल्हापुरी, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, अनन्या पांडे की मम्मी भावना पांडे, वरुण धवन की मम्मी लाली धवन जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

क्या अलग हो गई हैं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की राहें?

काफी वक्त से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के डेटिंग की चर्चा थी। दोनों को साथ में दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। सारा और कार्तिक, इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में एक साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन अब खबर है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक सारा और कार्तिक तमाम कोशिशों के बावजूद अपने-अपने बिजी शूटिंग शैड्यूल से वक्त नहीं निकाल पा रहे हैं। इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

बहन करीना कपूर के साथ लोकल ट्रेन से कॉलेज जाती थीं करिश्मा कपूर

एक्ट्रेस करिश्मा ने बताया कि उनकी मां बबीता कपूर ने किस तरह उन्हें और उनकी छोटी बहन करीना कपूर को जमीन से जोड़े रखा। उन्होंने लिखा, 'जिस तरह मेरी मां ने मुझे जमीन से जोड़े रखा, वो हमेशा मुझे प्रोत्साहित करता रहा। बड़े परिवार से आते हुए भी उन्होंने हमें सिंपल लाइफ दी। मेरी बहन और मैं स्कूल बस से स्कूल और लोकल ट्रेन से कॉलेज जाते थे।

दीपिका पादुकोण ने बताया कब करेंगी फैमिली प्लानिंग

दीपिका पादुकोण ने बीते साल रणवीर सिंह से शादी की थी। शादी के बाद से ही कई बार दीपिका की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा चुके हैं। अब दीपिका ने खुद इस बारे में बात की और अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बताया। 

22 साल पहले सारा अली खान ने चुराई थी दोस्त की ये चीज

एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी फर्स्ट फ्रेंड के बारे में बताया है। सारा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की वो सारा के बचपन की है जिसमें उनके साथ उनकी दोस्त वेदिका पिंटो नजर आ रही हैं, जिनका आज जन्मदिन है। सारा ने इस पोस्ट में बताया कि 2 साल पहले अपनी दोस्त की एक चीज चुराई थी।

सामने आया ऐश्वर्या राय की शादी के बाद पहली करवाचौथ का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी के बाद पहली करवा चौथ का वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने परिवार के साथ यह त्योहार को मनाते हुए दिख रही हैं। मालूम हो कि ऐश्वर्या ने साल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की थी।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर