Bollywood news in hindi today: 65 साल की हुईं रेखा, अमिताभ बच्चन ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद

बॉलीवुड
Updated Oct 10, 2019 | 10:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bollywood News : बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा आज 65 साल की हो गईं हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 51 लाख रुपये दान किए हैं। पढ़ें फ‍िल्‍मी और टीवी की दुन‍िया के लेटेस्‍ट समाचार।

Rekha
Rekha 

बॉलीवुड और टीवी की तमाम हलचल यहां मिलेगी आपको एक साथ। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार रेखा आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहीं हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' काफी पसंद आई है।

अगर बात टीवी की करें तो सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर खबरों में है। करणी सेना ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर इस शो पर बैन लगाने की मांग की है। वहीं गंगू बाई का रोल निभाकर मशहूर हुईं सलोनी दैनी जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रहीं हैं।

आज के ताजा बॉलीवुड समाचार

आयुष्‍मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में मिलेगा कॉमेडी का सुपर डोज

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बाला का ट्रेलर सामने आ गया है। इस फ‍िल्‍म में भी आयुष्‍मान खुराना हर बार की तरह नए किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वो एक गंजे व्‍यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। फ‍िल्‍म में ऐसे पंच हैं जो आपको खूब हंसाएंगे। ऐसे शब्‍द भी हैं जिन्‍हें सार्वजनिक मंच पर लेना बदतमीजी माना जाता है। 

बदली सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां की रिलीज डेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की मरजावां की र‍िलीज डेट बदल गई है। फिल्म पहले 8 नवंबर को रिलीज होनी थी लेकिन मेकर्स ने इसकी र‍िलीट डेट बदल दी है। अब ये फ‍िल्‍म 8 नवंबर की बजाय 15 नवंबर को र‍िलीज होगी। 

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में रणवीर- अजय के बाद प्रभास की हुई एंट्री

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की अगली फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह के अलावा साउथ के सुपरस्‍टार की भी एंट्री की बात सामने आई थी। इसके बाद अब फिल्म में साहो फेम प्रभास की भी एंट्री हो गई है।

बिग बॉस में  Koena Mitra ने बताया कि उनका घर आग में जलकर खाक हो गया था 

बिग बॉस सीजन 13 में कोएना मित्रा एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं। कोएना का सही मौके पर सही स्टैंड लेने और बेवजह किसी लड़ाई में शामिल न होने के कारण फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहें हैं। हाल ही में शो में कोएना ने बताया कि एक खिलाड़ी, एक हसीना की शूटिंग के दौरान उनके घर में आग लग गई थी। कोएना ने बताया कि संजय दत्त को इस बारे में पता चला तो उन्होंने आधी रात को मुझे फोन किया और कहा कि अगर तुम्हें किसी भी चीज की जरूरत है तो मेरे ऑफिस फोन कर लेना।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने आयुष्मान के गाने पर किया डांस

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का एक वीडियो सामने आया है जो काफी दिलचस्प है। इस वीडियो में निक आयुष्मान खुराना के गाने पर डांस कर रहे हैं। पिछले साल आई आयुष्मान की फिल्म बधाई हो का गाना 'मोरनी बनके' पर डांस करते दिख रहे हैं। फिल्म का यह गाना काफी पॉपुलर हुआ था।

जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा की द स्काई इज पिंक, पढ़ें रिव्यू

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक एक इमोशनल कहानी है, जिसमें फैमिली बॉन्ड, इमोशन, ड्रामा सब कुछ है। मां के रोल में प्रियंका की बात करें तो उनका अभिनय बहुत शानदार है। गुस्सा, मजाक और इमोशन, हर भाव को उन्होंने बखूबी पर्दे पर उतारा। साथ ही ये फिल्म जायरा वसीम की आखिरी फिल्म है। द स्काई इज पिंक देखने जाने से पहले पढ़ें इसका पूरा रिव्यू...

टीवी पर वापसी करने जा रही हैं बचपन में गंगू बाई का रोल निभाकर फेमस हुईं सलोनी दैनी

कुछ साल पहले तक अक्सर टीवी पर नजर आने वाली सलोनी दैनी ने अपनी पढ़ाई के चलते एक्टिंग से दूरी बना ली थी। अपने गंगू बाई के रोल के लिए पहचानी जाने वाली सलोनी अब जल्द ही टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं। उनके शो का प्रोमो भी सामने आ गया है।

करणी सेना ने की Bigg Boss 13 को बैन करने की मांग, कही ये बात

बिग बॉस सीजन 13 पहले दिन से ही विवादों में है। इस सीजन बेड फ्रेंड फॉरेवर के कॉनसेप्ट के कारण सोशल मीडिया पर इसे बैन करने का अभियान चलाया जा रहा है। ट्रेड एसोसिएशन के बाद अब करणी सेना ने भी सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर इस शो पर बैन लगाने की मांग की है। करणी सेना के मुताबिक शो में जो हो रहा है वो चीजें हिंदू संस्कृति के खिलाफ हैं।

74 साल की Sharmila Tagore ने बेटी संग किया रैंप वॉक, इस खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने अपनी बेटी सोहा अली खान के साथ रैंप वॉक किया। इस दौरान दोनों बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं। रैंप वॉक करते समय शर्मिला ब्लू कलर की खूबसूरत साड़ी पहने नजर आईं तो वहीं सोहा ने भी ब्लू लहंगा पहनकर रैंप वॉक किया, जिसमें दोनों काफी रॉयल लग रही थीं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर