Bollywood News Top 5: 'हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल पर सलमान, ऐश्वर्या के पोस्ट; दिशा का बोल्ड लुक वायरल

Bollywood News 18 June 2021 Top 5: सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की ओर से 'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म के लिए पोस्ट, शेखर सुमन की मां का निधन। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Bollywood Newsmakers Top 5 News Rhea Chakraborty Sara Ali Khan 18 June 2021
18 जून 2021 की टॉप बॉलीवुड खबरें 
मुख्य बातें
  • हम दिल दे चुके सनम फिल्म ने पूरे किए 22 साल, एक दूसरे के नाम लिए बिना सलमान-ऐश्वर्या के पोस्ट
  • सोनू सूद के कार कलेक्शन में शामिल हुई 3 करोड़ की नई मर्सडीज कार
  • दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड फोटोज, सोशल मीडिया पर वायरल

Bollywood News Wrap 18 June 2021: 18 जून को बॉलीवुड जगत से कई सारी फिल्में सामने आई हैं। सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' को 22 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर सलमान और ऐश्वर्या ने एक दूसरे का जिक्र किए बिना पोस्ट शेयर किए। अभिनेता सोनू सूद ने नई मर्सडीज कार ली है। जानिए आज की 5 चर्चित खबरें विस्‍तार से-

हम दिल दे चुके 'सनम' के 22 साल, सलमान-ऐश्वर्या का पोस्ट:
सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने दोनों ने अपनी संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म के 22 साल पूरे होने पर डायरेक्टर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट किए लेकिन किसी ने अपनी पोस्ट में एक दूसरे का नाम नहीं लिया। ऐश्वर्या ने फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

सलमान खान ने भी भंसाली के साथ तस्वीर और ऐश्वर्या के अलावा अन्य कई लोगों को टैग करते हुए ट्वीट किया।

सोनू सूद के घर आई 3 करोड़ रुपए की नई मर्सडीज कार

Sonu Sood Buy Mercedes-Maybach GLS600 For his son Ishant Which Cost 3 crore

अभिनेता ने अपने बेटे ईशांत को नई लॉन्च की गई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 गिफ्ट में दी। सामने आए वीडियो में, अभिनेता को कार की डिलीवरी लेते और अपने बच्चों को ड्राइव पर ले जाते हुए देखा जा रहा है। दरअसल सोनू सूद ने अपने बेटे ईशांत को प्री-फादर्स डे पर ये गिफ्ट दिया है।

दिशा पटानी ने फिर शेयर की बोल्ड फोटोज

दिशा पाटनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में वह समुद्र किनारे खड़े होकर प्रिंटेड बिकिनी पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो में दिशा अपने हाथ में सीप लिए हुए नजर रही हैं।

मां के निधन पर शेखर सुमन का पोस्ट

शुक्रवार को मां के निधन के बाद शेखर सुमन ने एक इमोशनल पोस्ट तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। अभिनेता ने लिखा, 'मेरी प्यारी मां जिसे मैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता था उनके स्वर्गीय होने से अनाथ और तबाह लग रहा है। हम सभी के लिए हर समय वहां होने के लिए धन्यवाद। मैं अपनी आखिरी सांस तक आपको याद करूंगा। आप सभी को प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।'

रूस के ट्रिप पर तापसी पन्नू, मॉस्को की इमारत को समझ बैठीं बंगला साहिब
तापसी पन्नू रूस की यात्रा पर हैं और अपनी ट्रिप की तस्वीरें भी लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, इनमें से एक झलक आप यहां देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

एक इमारत देखने के अनुभव को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह रूस की एक बिल्डिंग को बंगला साहिब समझ बैठी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर