किसे डेट कर रहे हैं Vidyut Jamwal? करीना ने बताया-छोटे भाई 'Zeh' से क्या जलते हैं 'Taimur'?

Trending Bollywood News in Hindi: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में कटरीना कैफ और विकी कौशल के सगाई करने की चर्चा है। विद्युत जामवाल मोना सिंह को डेट कर रहे हैं।

Trending Bollywood latest News in Hindi
Trending Bollywood latest News in Hindi 
मुख्य बातें
  • विद्युत जामवाल और मोना सिंह के डेटिंग की खबरें
  • बेटों ज़ेह और तैमूर को लेकर बोलीं करीना कपूर खान
  • कटरीना कैफ और विकी कौशल की अफवाहें

Latest Top Trending Bollywood Hindi News: फिल्म इंडस्ट्री से आज बुधवार को बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी कई खबरें सामने जिनकी पूरे दिन लगातार चर्चा बनी रही। करीना कपूर खान ने तैमूर के ज़ेह से जलने को लेकर एक बात कही है, वहीं विद्युत जामवाल मोना सिंह को डेट कर रहे हैं। इसके साथ सोशल मीडिया पर विकी कौशल और कटरीना कैफ की सगाई होने की अफवाहें आ रही हैं। एक नजर दिन भर की चर्चित खबरों पर।

कटरीना कैफ और विकी कौशल की सगाई की अफवाहें:

विक्की कौशल और कटरीना कैफ लंबे समय से मीडिया से अपने बीच का रिश्ता छिपा रहे हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, लेकिन अभी तक अफवाहों को लेकर कोई भी पुष्टि स्पष्ट तौर पर नहीं की है। अब ताजा अफवाह यह है कि कटरीना और विक्की कौशल ने एक गुप्त समारोह में सगाई कर ली है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मैसेज आ रहे हैं।

करीना ने बताया- छोटे भाई ज़ेह से जलते हैं तैमूर:

करीना कपूर खान ने तैमूर और छोटे बेटे ज़ेह के रिलेशन पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि शुरुआत में उनके पति सैफ अली खान तैमूर को लेकर डरे हुए थे कि उसे छोटे भाई ज़ेह से जलन हो सकती है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और तैमूर ने बड़ा भाई होने की जिम्मेदारी पूरी तरह से निभाई है।

कैसे तैयार हुआ कारगिल युद्ध का माहौल, शेहशाह एक्टर सिद्धार्थ ने शेयर किया शूटिंग वीडियो:

शेरशाह फिल्म एक्टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणीकी फिल्म जब से रिलीज हुई, लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कैप्‍टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर आधारित इस बायॉपिक फिल्म का डायरेक्‍शन विष्‍णुवर्धन ने किया है। सिद्धार्थ ने बुधवार को फिल्‍म सेट का एक BTS (बिहाइंड द सीन) वीडियो को शेयर किया है और दिखाया है कि कैसे टीम ने करगिल युद्ध के समय के माहौल और सीन को रीक्रिएट किया।

विद्युत जामवाल मोना सिंह को कर रहे डेट:

बेहद फिट एक्टर और मार्शल आर्ट के एक्सपर्ट विद्युत जामवाल की ओर से खुलासा किया गया है कि वह फैशन डिजायनर मोना सिंह को डेट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर