Bollywood News Top 5: फादर्स डे पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, KRK का 'शेरनी' के रिव्यू से इनकार

Bollywood News 20 June 2021 Top 5: रिया चक्रवर्ती ने फादर्स डे पर भावुक पोस्ट शेयर किया है, केआरके ने शेरनी फिल्म का रिव्यू करने से इनकार कर दिया। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Bollywood Newsmakers Top 5 News Rhea Chakraborty Sara Ali Khan 20 June 2021
20 जून 2021 की टॉप बॉलीवुड खबरें 
मुख्य बातें
  • नोरा फतेही के धमाकेदार डांस का वीडियो हुआ वायरल।
  • कंगना रनौत का दावा- योग की मदद से हार्ट सर्जरी से बच गईं मां।
  • फादर्स डे पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट।

Bo।।ywood News Wrap 20 June 2021: 20 जून को बॉलीवुड जगत से कई सारी फिल्में सामने आई हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर लगातार चर्चा में रहीं रिया चक्रवर्ती ने फादर्स डे पर भावुक पोस्ट शेयर किया है। पितृ दिवस पर अनन्या पांडे का पिता चंकी पांडे के गाने पर आइकॉनिक वीडियो वायरल हो रहा है। जानिए आज की 5 चर्चित खबरें विस्‍तार से-

रिया चक्रवर्ती का इमोशनल पोस्ट- 'मुझे माफ कर दें...':
रिया चक्रवर्ती ने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'हैप्पी फादर्स डे! आप ही मेरी सहनशक्ति हैं, आप ही मेरी प्रेरणा हैं, मुझे माफ कर दें... समय कठिन था, लेकिन मैं आपकी बेटी होने पर गर्व महसूस करती हूं... मेरे सबसे मजबूर डैडी! लव यू पापा... मिष्टी।'

पिता चंकी पांडे के आइकॉनिक गाने पर अनन्या पांडे का वीडियो वायरल:
एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने फादर्स डे के मौके पर एक अपने पिता का एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो है। अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर साल 1992 में आई फिल्म 'आंखें' के गाने से एक क्लिप को अपने डांस के साथ जोड़कर शेयर किया है।

केआरके का विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' के रिव्यू से इनकार:
सलमान खान और मीका सिंह के साथ विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए कमाल आर खान उर्फ केआरके ने अब विद्या बालन पर कटाक्ष किया है और उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शेरनी' को छोटी फिल्म बताकर मजाक उड़ाया। इसी की वजह से विद्या बालन के फैन नाराज हो गए क्योंकि कमाल आर खान ने विद्या बालन की हालिया फिल्म 'शेरनी' पर कमेंट किया। केआरके ने शेरनी को और छोटे बजट की पिक्चर बताकर मजाक उड़ाया है और कहा है कि वह इस फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे।

कंगना का दावा- योग के चलते नहीं करानी पड़ी मां की हार्ट सर्जरी
कंगना ने हाल ही में अपनी मां को लेकर पोस्ट में बताया कि डॉक्टर ने उन्हें दिल की सर्जरी करने के लिए कहा था। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी मां को योग से ठीक करने का मन बनाया।

कंगना रनौत ने लिखा है, 'कल अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस है। मैं अपनी योग से जुड़ी कहानी बताना चाहती हूं। हर कोई जानता है कि मैंने योग कब शुरू किया लेकिन कोई नहीं जानता कि मेरा परिवार कैसे योग करने लगा। इसके चलते हमें बहुत लाभ भी हुआ है। कुछ लोगों ने विरोध जताया। कुछ लोगों ने समय लिया लेकिन अब सभी करने लगे है। कुछ वर्ष पहले मेरी मां को डायबिटीज, थायराइड और हाई लेवल का कोलेस्ट्रॉल था। इसके चलते डॉक्टर ने कहा था कि मां की दिल की सर्जरी करनी पड़ेगी क्योंकि उन्हें एक ब्लॉकेज है।'

जैकी श्रॉफ का खुलासा- कर्ज चुकाने के लिए परिवार को बेंचना पड़ा था घर:
फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ ने दिवालिया होने के बारे में बात की है। दरअसल जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने फिल्म 'बूम' बनाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और इसके चलते जैकी श्रॉफ और उनका परिवार वित्तीय परेशानी से घिर गया था। अब अभिनेता ने इस बारे में खुलकर बात की है और बताया पत्नी आयशा श्रॉफ की बूम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। इसके चलते जैकी श्रॉफ को अपना घर बेचना पड़ा था और दोगुनी मेहनत करके अपना कर्जा उतार सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर