Bollywood News Top 5: ऋतिक रोशन ने की कृष 4 की घोषणा, 17 साल बाद फैंस ने निकाली मुन्नाभाई एमबीबीएस में ये गलती

Bollywood News 23 June 2021 Top 5: कृष के 15 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने कृष 4 की घोषणा कर दी है। सलमान खान को केआरके केस में कोर्ट ने राहत दी। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Krrish 4
Krrish 4 
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन ने फिल्म कृष 4 की घोषणा कर दी।
  • केआरके मानहानी के मामले में सलमान खान को अंतरिम राहत मिली।
  • इंदिरा गांधी की लाइफ पर आधारित फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत

मुंबई. ऋतिक रोशन की फिल्म कृष को 15 साल पूरे  हो गए हैं। इस मौके पर ऋतिक ने कृष के चौथे पार्ट कृष 4 की घोषणा कर दी है। दूसरी तरफ कंगना रनौत ने भी इंदिरा गांधी की लाइफ पर आधारित फिल्म इमरजेंसी की घोषणा की है। जानिए बी टाउन की आज की बड़ी खबरें। 

ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म कृष को 15 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ऋतिक ने कृष के चौथे पार्ट की घोषणा की है। ऋतिक ने वीडियो के साथ लिखा, 'अतीत में जो होना था, हो चुका है। देखते हैं, भविष्य क्या लेकर आता है।' रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष के चौथे पार्ट में जादू की वापसी हो सकती है। इससे पहले ऋतिक ने बीते साल फ्रेंडशिप डे पर जादू का वीडियो शेयर किया था। 

सलमान खान को मिली अंतरिम राहत 
कमाल आर खान (केआरके) पर सलमान खान द्वारा मानहानि के दावे पर सिटी सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई। सिविल कोर्ट ने केआरके को सलमान खान के खिलाफ कोई टिप्पणी, वीडियो, पोस्ट या अभद्र कंटेंट बनाने के खिलाफ अंतरिम आर्डर जारी किया है। सिविल कोर्ट ने कहा है कि 'प्रतिष्ठा और सम्मान एक अच्छे  व्यक्ति के लिए सुरक्षा और स्वतंत्रता के समान है।' केआरके ने  कहा कि उन्हें फिलहाल कोर्ट के आदेश की कॉपी नहीं मिली है।

मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची को ईडी ने किया समन
फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची और रितु कुमार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नोटिस जारी किया है। ये नोटिस पंजाब के विधायक सुखपाल सिंह खैरा के साथ अवैध लेनदेन पर भेजा है। इन तीनों को अलग-अलग पूछताछ के लिए भेजा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विधायक सुखपाल ने तीनों फैशन डिजाइनर को अवैध तौर पर लाखों रुपए दिए हैं। पैसे लेने के लिए तीनों मुंबई से चंडीगढ़ आए थे।

Manish Malhotra: Manish Malhotra to make his Cannes debut | Hindi Movie News - Times of India

फैंस ने पकड़ी मुन्नाभाई एमबीबीएस की ये गलती 
संजय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस को 17 साल बीत गए हैं। फिल्म के किरदार आज भी फैंस के बीच पॉपुलर है। खासकर मुन्नाभाई का खास दोस्त सर्किट। फिल्म के आखिर में दिखाया जाता है कि सर्किट की शादी हो गई है। सर्किट उसकी बीवी और बच्चे की फोटो दिखाई गई है। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, इसमें दावा किया है कि सर्किट की वाइफ हॉस्पिटल की नर्स थी। कहा जा रहा है सर्किट ने  नर्स से शादी की।

इंदिरा गांधी पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत
 कंगना रनौत ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की जीवन  पर आधारित फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो भी शेयर की है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है। फोटोज में कंगना के प्रोस्थेटिक मेकअप के लिए चेहरे का नाप लिया जा रहा है।

कंगना रनौत की ये फिल्म एक पीरियड फिल्म होगी। इसमें इंदिरा गांधी द्वारा इमरजेंसी लगाने और ऑपरेशन ब्लू स्टार के एपिसोड को दिखाया जाएगा। फिल्म को डायरेक्टर सई कबीर डायरेक्ट करेंगी और कंगना की होम प्रोडक्शन कंपनी  मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर