जया बच्चन का डिजिटल डेब्यू तो इस डायरेक्टर ने की शादी, कार्तिक आर्यन-अनुष्का शर्मा सहित जानें Bollywood News

Bollywood News 25 June 2021 Top 5: जया बच्चन ने कर ली है अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी तो पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Bollywood Newsmakers Trending Top News 25 June 2021 jaya bachchan Digital debut to kartik aaryan
बॉलीवुड सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • डायरेक्टर आनंद तिवारी ने की शादी
  • पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें

कोरोना काल और लॉकडाउन के कारण हमने कई प्रोजेक्ट्स का डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर देखा है। अरशद वारसी, अभिषेक बच्चन, अभय देओल जैसे कई सितारे अपना डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। और अब ऐसा लगता है कि जया बच्चन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। अनुभवी अभिनेत्री जया बच्चन एंडेमोल शाइन इंडिया के आगामी प्रोजेक्ट सदाबहार में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शो इसी साल फरवरी में फ्लोर पर गया था। लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद अभिनेत्री ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इसमें कोई शक नहीं कि अभिनेत्री जया बच्चन को उनकी फिल्मों में देखना हमेशा एक ट्रीट होता है और हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं।

पर्दे पर दिखेगी कार्तिक आर्यन-श्रद्धा कपूर की जोड़ी
साजिद नाडियाडवाला ने अपनी अगली महत्वाकांक्षी फिल्म की घोषणा की है जो कि एक आधुनिक अंदाज में दिखाए गए महाकाव्य और संगीतमय रोमांस पर आधारित है। इसका नाम है- सत्यनारायण की कथा, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दी गई जानकारी के अनुसार, साजिद नाडियाडवाला ने पहले ही अपनी इन-हाउस पसंदीदा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के नाम पर विचार किया है। वास्तव में रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा भी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गई हैं। लेकिन यह सब मौखिक है और औपचारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

डायरेक्टर आनंद तिवारी ने की शादी
अभिनेत्री अंगिरा धर और डायरेक्टर आनंद तिवारी ने शादी कर ली है। कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इसकी घोषणा की। शादी फंक्शन की आनंद तिवारी ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसके साथ, अभिनेता-निर्देशक आनंद ने लिखा, '30-04-21 को अंगिरा और मैंने अपनी दोस्ती को शादी में सील कर दिया, हमारे परिवार, करीबी दोस्तों और भगवान हमारी शादी के गवाह बने। जीवन धीरे-धीरे हमारे चारों ओर खुल रहा है, हम आपके साथ इस खुशी को अनलॉक करना चाहते थे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anandntiwari)

बाल गिरने से परेशान हुईं अनुष्का शर्मा ने लिया नया लुक
नुष्का और विराट ने इस साल जनवरी में बेटी वामिका का स्वागत किया है। अब अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने खूबसूरत और लंबे बालों को 'बच्चा होने के बाद बाल गिरने' की प्रक्रिया में गवां दिया। बॉलीवुड अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। अपने पोस्ट के कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'बच्चा होने के बाद बाल गिरने के बाद आप एक अच्छे हेयरकट की सराहना करते हैं। धन्यवाद @georgenorthwood इसके लिए आप FAB हैं!! और सोनम कपूर हमें जोड़ने के लिए।'

पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी अपनी विवादास्पद राजनीतिक टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं। अब पायल रोहतगी को पुलिस ने आज अहमदाबाद(गुजरात) में गिरफ्तार कर लिया है। 36 साल की एक्ट्रेस पर सोशल मीडिया पर अपने आवास सोसायटी के अध्यक्ष को धमकाने और गाली देने का आरोप लगाया गया है। कथित तौर पर, पायल ने अपमानजनक संदेश भेजे, अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया और अपने समाज के अन्य सोसायटी मेंबर्स को धमकी दी। यह भी बताया जा रहा है कि पायल के सोसायटी के कई निवासी उससे परेशान थे। खबरों के मुताबिक, शिकायत डॉ पराग शाह ने दर्ज कराई है, जो एक्ट्रेस की सोसायटी के सदस्य हैं। अपनी शिकायत में, उन्होंने कहा है कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सोसायटी के अध्यक्ष को गालियां दीं और व्हाट्सएप ग्रुप में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। 

पायल रोहतगी की गिरफ्तारी के बाद संग्राम सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। संग्राम सिंह ने पायल का बचाव करते हुए अहमदाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होंने सोसाइटी के लोगों पर जबरन फंड मांगने का आरोप भी लगाया है। जब पायल की गिरफ्तारी हुई तब संग्राम सिंह मुंबई में थे। उन्हें जैसे ही यह खबर मिली, वह अहमदाबाद पहुंच गए। संग्राम सिंह ने बताया कि पायल ने अहमदाबाद की उस सोसाइटी में पांच साल पहले फ्लैट खरीदा था, सोसाइटी वाले किसी ने किसी बात पर परेशान करते रहते थे।

सुशांत पर बनी फिल्म के खिलाफ जारी हुआ नोटिस
सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर कथित तौर पर आधारित फिल्म न्याय द जस्टिस रोक लगाने की याचिका एक्टर के पिता ने दिल्ली हाईकोर्ट में दर्ज कराई थी। अब दिल्ली हाईकोर्ट ने इस याचिका पर नोटिस जारी किया है, सुशांत के पिता ने इस याचिका में प्रोड्यूसर्स से एक्टर का नाम, कैरिकेचर का इस्तेमाल करने से इनकार किया है। अब इस याचिका पर 14 जुलाई को अगली सुनवाई होगी। सुशांत के पिता ने दो हफ्ते पहले इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए हाईकोर्ट का रुख किया था। 

मसाबा गुप्ता ने बताया फिटनेस सीक्रेट
फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता अपने वेट लॉस को लेकर चर्चा में आ गई हैं। मसाबा गुप्ता ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर वजन घटाने वाली अपनी चौंकाने वाली तस्वीर शेयर कर वजन कम करने का खुलासा किया है। अब मसाबा गुप्ता ने अपनी फिटनेस का सबसे बड़ा सीक्रेट खोला है। फैशन डिजाइनर ने अपने नोट में लिखा, 'मैं अपने स्वास्थ्य के लिए उतनी ही कमिटेड हूं जितनी कि मैं अपने बिजनेस और रिश्तों के लिए हूं। यह हर एक दिन अपने आप से कहें। आपको अपने जीवन में फिटनेस के बारे में एक बात नॉन नेगोशिएबल को बनाना होगा। यह सब वहीं से शुरू होता है। 2 घंटे का वर्कआउट उसी नॉन नेगोशिएबल लिस्ट का हिस्सा है, जिसमें घर का बना खाना और इस दौरान नो फोन कॉल पॉलिसी शामिल है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर