लाइमलाइट में आने से पहले ऐसी दिखती थीं Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor, स्टारकिड की पुरानी फोटो देख चौंक जाएंगे आप

Transformation of Bollywood Star Kids: बॉलीवुड स्टार किड्स आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बनाते रहते हैं। कई स्टार किड्स का ट्रांसफॉर्मेशन चौंकाने वाला है। लाइम लाइट में आने से पहले यह स्टार किड्स काफी अलग दिखते

bollywood star kids then and now, bollywood kid actors then and now, bollywood star kids, bollywood news
इन स्टार किड्स की पुरानी तस्वीर देख कर चौंक जाएंगे आप  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले काफी अलग दिखती थीं जाह्नवी कपूर। 
  • खुशी कपूर की पहले की तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप। 
  • सारा अली खान का ट्रांसफॉर्मेशन है सबसे अलग।

Bollywood Star Kids Then VS Now: बॉलीवुड सितारे आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। मगर, इनके साथ इनके परिवार वाले भी लाइम लाइट का मजा चख लेते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बाद अगर कोई लाइम लाइट में रहता है तो वह उनके बच्चे हैं। इन स्टार किड्स की फैन फॉलोइंग तो किसी सेलेब से कम नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार किड्स हैं जिन्हें पहले ज्यादा स्पॉट नहीं किया जाता। मगर, अब वह पपाराजी के फेवरेट हो गए हैं। ऐसे में उनके फैंस यह जानने की कोशिश करते हैं कि यह पॉपुलर स्टार किड्स लाइम लाइट में आने से पहले कैसे दिखते थे। 

जाह्नवी कपूर 

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी को पहले बहुत कम बार देखा जाता था। मगर, अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद वह इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। अगर, आप जाह्नवी कपूर के पहले और आज की फोटोज को कम्पेयर करेंगे तो हैरान हो जाएंगे। जाह्नवी की पुरानी और हाल फिलहाल की तस्वीरें देख कर आप विश्वास ही नहीं कर पाएंगे कि जाह्नवी कभी ऐसी भी देखती थीं। 

खुशी कपूर

जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर का हाल भी कुछ वैसा ही है। लाइम लाइट में आने से पहले वह जैसी दिखती थीं, उसे देख कर कोई यह नहीं कह पाएगा की यह खुशी कपूर हैं। खुशी कपूर ने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है। मगर, वह लाइम लाइट में हमेशा बनी रहती हैं। पिछले कई दिनों से यह खबरें सामने आ रही हैं कि करण जोहर खुशी कपूर को वॉलीवुड इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगे। 

सारा अली खान 

सारा अली खान बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2018 में किया था। उनका ट्रांसफॉर्मेशन लोगों से छुपा नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले वह काफी चबी दिखती थीं। मगर, बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले उन्होंने अपना काफी वजन घटा लिया था। इस बात के लिए भी वह खबरों में बनी रहती थीं। आज सारा अली खान बहुत सुंदर और ग्लैमरस दिखती हैं। वहीं वह अपने फिटनेस पर भी खासा जोर देती हैं। 

सुहाना खान 

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बनाती रहती हैं। पहले की तस्वीरों में यह देखा जा सकता है कि सुहाना कितनी अलग दिखती थीं। अब सुहाना खान के लुक्स में काफी बदलाव आया है। हाल ही में यह खबर मिली है कि जोया अख्तर की फिल्म से सुहाना खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। मगर, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जाएगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर