Throwback: रवीना टंडन संग इंटिमेट होते वक्‍त कांपने लगे थे 13 साल छोटे एक्‍टर के हाथ, फ‍िर ऐसे पूरा हुआ सीन

Raveena Tandon bollywood throwback: कुछ साल पहले आई एक फ‍िल्‍म में रवीना टंडन ने 13 साल छोटे एक्‍टर के साथ इंट‍िमेट होकर सनसनी मचा दी थी। लेकिन इस सीन को पूरा करने में एक्‍टर की हालत खराब हो गई थी।

Raveena Tandon in Shab
Raveena Tandon in Shab 

Raveena Tandon bollywood throwback: साउथ की आने वाली फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' में बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। काफी वक्‍त बाद रवीना बडे पर्दे पर आने की तैयारी में हैं। 2017 में आख‍िरी बार रवीना टंडन पर्दे पर नजर आई थीं और ये फ‍िल्‍म थी डायरेक्‍टर ओनिर की शब। इस फ‍िल्‍म में रवीना ने हॉटनेस की हदें पास कर दी थीं।

इस फ‍िल्‍म में रवीना टंडन और आशीष बिष्‍ट लीड रोल में थे। इस फ‍िल्‍म में रवीना ने 13 साल छोटे एक्‍टर आशीष के साथ इंट‍िमेट होकर सनसनी मचा दी थी। इस फ‍िल्‍म में रवीना ने इतने हॉट सीन दिए थे कि सेंसर बोर्ड ने इसे संवेदनशील मानते हुए टीवी टेलीकास्ट पर रोक लगा दी थी। इंटिमेट सीन करते वक्‍त रवीना टंडन काफी सहज थीं लेकिन इस सीन को पूरा करने में एक्‍टर की हालत खराब हो गई थी। 

इस फिल्म में रवीना टंडन ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है। वह अपने आनंद के लिए युवाओं को झांसे में लाती है और इसी झांसे में आ जाते हैं अभिनेता आशीष बिष्‍ट जोकि फ‍िल्‍म में अफजर नाम के शख्‍स का किरदार निभा रहे हैं। अफजर एक मॉडल होता है जोकि अभिनेता बनना चाहता है। 

फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन रवीना और आशीष के इंटिमेट सीन की वजह से यह चर्चा में खूब रही। बता दें कि आशीष रवीना के फैन हैं और जब उन्‍हें पता चला कि फ‍िल्‍म में रवीना संग उन्‍हें अंतरंग सीन देने हैं तो वह काफी नर्वस हो गए। सीन करते वक्‍त उनके हाथ कांपने लगे। रवीना ने यह बात भांप ली और उन्होंने माहौल को हल्का किया। उसके बाद बड़ी आसानी से ये सीन फिल्मा लिए गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर