Bollywood Throwback: अमिताभ बच्‍चन को जलाने के लिए संजय दत्‍त के करीब आ गई थीं रेखा, शादी की भी हुई थी चर्चा

Bollywood Throwback Rekha Amitabh: अमिताभ बच्‍चन से ब्रेकअप के बाद रेखा ने 5 साल छोटे संजय दत्‍त के साथ फ‍िल्‍म जमीन आसमान की शूट‍िंग की थी। कहा जाता है इसी वक्त रेखा और संजय के बीच नजदीकियां आ गयी थी।

Rekha, Sanjay Dutt and Amitabh Bachchan
Rekha, Sanjay Dutt and Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • पांच साल छोटे संजय दत्‍त संग फिल्म 'जमीन आसमान’ में द‍िखीं थीं रेखा
  • अमिताभ बच्‍चन से तब तक हो चुका था रेखा का ब्रेकअप
  • खबरों में आया था कि रेखा ने कर ली है संजय दत्त से गुपचुप शादी

बॉलीवुड की महान अदाकारा रेखा ऐसी शख्सियत हैं जिन्‍होंने न केवल अपनी एक्‍ट‍िंग और अदाओं से बल्‍कि अपने डांस से न जाने कितने दिलों को धड़काया है। 65 साल की हो चुकीं रेखा का जिक्र होता है तो सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन का नाम जेहन में अनायास ही आ जाता है। फिल्म 'दो अनजाने' में अमिताभ और रेखा ने पहली बार साथ काम किया और ये अनजाने एक दूसरे के करीब आ गए। फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' में रेखा और अमिताभ की जोड़ी छा गई और लोग इन्‍हें एक फ्रेम में देखने लगे। बॉलीवुड गलियारों में इस बात की चर्चा होती है कि रेखा अमिताभ के नाम का स‍िंदूर लगाती हैं। 

रेखा आज लाइमलाइट से दूर हैं। उनकी जिंदगी में एक के बाद एक ऐसी घटनाएं हुईं जिससे रेखा अलग थलग अकेले रहने लगीं। रेखा की जिंदगी रहस्‍मयी है और उसी रहस्‍मयी रेखा की जिंदगी के कई राज झकझोरने वाले हैं। रेखा की ज‍िंदगी एक बंद क‍िताब की तरह है। उस क‍िताब के पन्‍ने पलटते हैं, तो उनके बारे में तमाम राज खुलते हैं। 

अमिताभ बच्‍चन से ब्रेकअप के बाद रेखा ने संजय दत्‍त के साथ फ‍िल्‍म जमीन आसमान की शूट‍िंग की थी। लेखक यासीर उस्‍मान की किताब 'Rekha The Untold Story' के मुताबिक, 1984 में आई फिल्म 'जमीन आसमान’ की शूटिंग के वक्त रेखा और संजय के बीच नजदीकियां आ गयी थी। खबरों में आया था कि इसी दौरान संजय दत्त से गुपचुप शादी कर ली थी।

संजय दत्‍त उनसे 5 साल छोटे हैं। इस विषय में रेखा ने एक बार कहा था कि उन्होंने संजय दत्त से दोस्ती अमिताभ बच्चन को जलाने के लिए की थी। इस अफेयर की खबरें भी मीडिया में खूब छाई रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर