Box office Clash: 15 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर होगा 'तगड़ा क्लैश', राजकुमार राव और तापसी में कौन पड़ेगा भारी?

Shabaash Mithu vs HIT The First Case vs Judaa Hoke Bhi: 15 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों का महाक्लैश होने वाला है। इस दिन एक साथ अलग अलग थीम की तीन शानदार फिल्में रिलीज होंगी। आइये जानते हैं कि कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी।

Shabaash Mithu vs HIT The First Case vs Judaa Hoke Bhi
Shabaash Mithu vs HIT The First Case vs Judaa Hoke Bhi 
मुख्य बातें
  • 15 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों का महाक्लैश होने वाला है।
  • इस दिन एक साथ अलग अलग थीम की तीन शानदार फिल्में रिलीज होंगी।
  • आइये जानते हैं कि कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी।

Shabaash Mithu vs HIT The First Case vs Judaa Hoke Bhi: 15 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों का महाक्लैश होने वाला है। इस दिन एक साथ अलग अलग थीम की तीन शानदार फिल्में रिलीज होंगी। ये फिल्में हैं-  'शाबाश मिट्ठू', 'हिट: द फर्स्ट केस' और 'जुदा होके भी'। एक फिल्म महिला क्रिकेटर की बायोपिक है तो एक सस्पेंस और अपहरण की घटना पर आधारित है। जबकि एक फिल्म प्रेम कहानी और थ्रिलर है। यह ऐसा दिन है जब सिनेमाघरों में हर दर्शक के लिए कुछ ना कुछ खास होगा। आइये जानते हैं कि कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी। 

हिट (HIT)

राजकुमार राव आने वाली फिल्म हिट : द फर्स्ट केस में एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आ रहे हैं। हिट से मतलब होमिसाइड इंटरवेंशन टीम से है। HIT: The First Case में राजकुमार के साथ लीड रोल में सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। फिल्म इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है और ओरिजिनल फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर सैलेश कौलानु ने ही इसका निर्देशन किया है। ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी।

शाबाश मिट्ठू (Shabaash Mithu)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' भी 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर शानदार है। फिल्म के ट्रेलर में मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर और मुश्किलों को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।

Shabaash Mithu से लेकर Shamshera तक, जुलाई महीने में रिलीज होने वाली हैं ये शानदार फिल्में

जुदा होके भी (Judaa Hoke Bhi)

अक्षय ओबेरॉय, एंद्रिता रे और मेहरजान माजदा स्टारर फिल्म जुदा होके भी (Judaa Hoke Bhi) 15 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। 

कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी

फिल्म समीक्षकों का मानना है कि मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' की चर्चा काफी पहले से हो रही है। दर्शकों को तापसी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह भी सच है कि जब जब खेल सितारों पर फिल्में बनी हैं तो वह अधिकतर सफल हुई हैं। तापसी पन्नू अपने बल बूते फिल्मों को हिट कराने की ताकत रखती हैं, चुंकि उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में 'शाबाश मिट्ठू' के सफल होने की संभावना सबसे अधिक है। 

वहीं, राजकुमार राव ने एक्टिंग के तमाम रंग पर्दे पर दिखाए हैं और अब वो एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आ रहे हैं। वह एक अपहरण की घटना की परतें खोलते नजर आएंगे। उनके साथ सान्या मल्होत्रा जैसी अदाकारा भी नजर आएंगी जिनकी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। जानकारों का मानना है कि एडवांस बुकिंग के ट्रेंड के आधार पर ये तय होगा कि किस फिल्म को लेकर दर्शकों में रुझान अधिक है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर