JNU को सपोर्ट कर मुश्किल में फंसी Deepika Padukone, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा #boycottchhapaak

Deepika Padukone Supports JNU Students: दीपिका पादुकोण मंगलवार को जेएनयू स्टूडेंट्स के समर्थन में उतरीं, जिसके बाद ट्विटर पर उनकी फिल्म छपाक का विरोध शुरू हो गया है।

Deepika Padukone Supports JNU Students
Deepika Padukone Supports JNU Students 

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा के खिलाफ छात्रों का विरोध जारी है तो वहीं मुंबई में कई सेलेब्स ने भी इसके खिलाफ प्रदर्शन किया जिसमें तापसी पन्नू, दीया मिर्जा और अनुराग कश्यप जैसै कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। मंगलवार को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस आंदोलन के समर्थन में उतरीं और जेएनयू स्टूडेंट यूनियन की प्रेसिडेंट से मिलीं।

दीपिका के इस तरह जाकर स्टूडेंट्स से मिलने और उनका समर्थन करने को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म छपाक का विरोध शुरू हो गया है। ट्विटर पर छपाक को बॉयकॉट करने को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं। बीजेपी नेता दीपिका का विरोध कर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बाद बीजेपी ने वरिष्ठ नेता बीएल संतोष भी दीपिका की फिल्म को बॉयकॉट करने का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने तजिंदर पाल सिंह बग्गा के ट्वीट को रीट्वीट किया है।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने छपाक को बॉयकॉट करने का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'रीट्वीट करें अगर आप दीपिका पादुकोण द्वारा टुकड़े टुकड़े गैंग और अफजल गैंग को समर्थन करने के चलते उनकी फिल्म को बॉयकॉट करेंगे।' खबर लिखे जाने तक उनके इस ट्वीट को 17 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। 

 

 

बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने भी दीपिका पादुकोण को लेकर ट्वीट किया और लिखा, 'मैं आमतौर पर बॉलीवुड को लेकर ट्वीट करने से बचती हूं लेकिन अगर यौन उत्पीड़न के लिए सजा पा चुके किसी शख्स के साथ मंच शेयर कर आपकी अपनी फिल्म, जो कि किसी महिला की लड़ाई पर बनी है, उसे बेचने का तरीका है तो इसमें आप फेल हुईं हैं।' 

मालूम हो कि रविवार को कुछ नकाबपोश लड़के- लड़कियां हथियार लेकर जबरन जेएनयू कैंपस में घुस आए थे और हॉस्टलों में जाकर छात्रों और प्रोफेसर के साथ मारपीट की थी, जिसमें कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। करीब 30 छात्रों को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर