अब उठी लाइगर को बायकॉट करने की मांग, जानें विजय देवरकोंडा की फिल्म का क्यों हो रहा विरोध

Boycott Liger Trend : विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर को ट्विटर पर लोगों ने की बायकॉट करने की मांग। ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है बायकॉट लाइगर, बायकॉट करण जौहर। क्या आमिर खान के सपोर्ट में बोलना विजय देवरकोंडा को पड़ा भारी।

vijay deverakonda
vijay deverakonda film boycott liger trend on twitter  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आमिर खान के सपोर्ट में विजय देवरकोंडा को बोलना पड़ा भारी
  • एक्टर की फिल्म लाइगर को बायकॉट करने की उठी मांग
  • विजय देवरकोंडा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है

Boycott Liger Trend :  ट्विटर पर बायकॉट लाइगर ट्रेंड हो रहा है। ट्रोलर्स अब विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर को टारगेट कर रहे हैं। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। एक्टर ने फिल्म का न्यूड पोस्टर शेयर किया था जिसके बाद वो सुर्खियों में आए थे। एक बार फिर विजय देवरकोंडा ट्विटर पर छाए हुए हैं।

दरअसल लाइगर के प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा ने आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को सपोर्ट करते हुए बॉलीवुड बायकॉट पर रिएक्ट किया था। एक्टर ने कहा था, 'जब आप किसी फिल्म को बायकॉट करने की मांग करते हैं तो सिर्फ एक्टर को नहीं उस फिल्म से जुड़े 200- 300 लोगों के परिवार को प्रभावित करते हैं। क्योंकि इससे उन परिवारों की रोजी- रोटी जुड़ी होती है। एक्टर ने कहा अगर आप आमिर की फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं, तो आमिर के साथ - साथ बाकी लोग भी प्रभावित हो रहे हैं'। एक्टर का ये बयान लोगों को पसंद नहीं आया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है विजय देवरकोंडा का बयान

सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा का एक और बयान वायरल हो रहा है जिसमें वो बायकॉट पर बात करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने कहा, 'लोगों को बायकॉट करने दो। क्या करेंगे हम। हम तो पिक्चर बनाएंगे जो देखना चाहते हैं वो देखेंगे। जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी या फोन में देख सकते हैं। हम कुछ नहीं कर सकते हैं'।

ये भी पढ़ें - CuttPutlli Trailer Out: फिल्म कटपुतली का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार और पूजा एंटरटेनमेंट लेकर आए जोरदार थ्रिलर

एक्टर के इस बयान को देखने के बाद यूजर्स काफी भड़क गए और ट्विटर पर #boycott liger, boycottkaran johar ट्रेंड हो रहा है। एक यूजर ने कहा- करण जौहर की फिल्म है तो बायकॉट के खिलाफ क्यों बोलेगा। दूसरे यूजर ने करण जौहर और विजय देवरकोंडा की फिल्म को बायकॉट करने को कहा। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। इस फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में बॉक्सर माइक टाइसन कैमियो रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर