Brahmastra : करण जौहर ने दिखाई ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर के किरदार की झलक, कल आएगा मोशन पोस्‍टर, अमिताभ बोले- ‘अंत का यह आरंभ है’

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का इंतजार लंबे समय से फैंस को है। 15 दिसंबर को इस फ‍िल्‍म का मोशन मोस्‍टर आने वाला है।

मुख्य बातें
  • जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी के डायरेक्‍शन में बन रही फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र काफी समय से चर्चा में है।
  • चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी इस फ‍िल्‍म में नजर आएगी।
  • फ‍िल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन भी आएंगे नजर।

Ranbir Kapoor starrer Brahmastra motion poster : बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का इंतजार लंबे समय से फैंस को है। भारी भरकम बजट से बन रही इस फ‍िल्‍म को लेकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ी हुई है। यह फ‍िल्‍म बीते साल रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते यह संभव नहीं हो पाया। काफी समय तक इस फ‍िल्‍म को लेकर कोई अपडेट भी नहीं मिली लेकिन अब खुशखबरी ये है कि 15 दिसंबर को फ‍िल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज होना है। इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने दी है। 

करण जौहर ने एक 19 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आग की लपटों के बीच से रणवीर सिंह के किरदार की झलक उठती नजर आती है। इस वीडियो के बैकग्रांउड में महानायक अमिताभ बच्‍चन की आवाज सुनाई देती है।  वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन एक कविता की लाइनें पढ़ते नजर आते हैं। 

Also Read: ब्रह्मास्त्र में दीपिका को ऑफर हुआ था रणबीर कपूर की मां का रोल, रणवीर सिंह को मिला था ये कैरेक्टर

वीडियो के बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘धरती का कण-कण कांप उठेगा, जब इस युद्ध का शंखनाद बजेगा। अंत का यह आरंभ है, जाग रहा ब्रह्मास्त्र है। अमिताभ ने भी वीडियो साझा किया है और कैप्‍शन लिखा है- ‘दुनिया के साथ हम ब्रह्मास्त्र की जर्नी आखिरकार साझा करने वाले हैं। लव.. लाइट... फायर। ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर कल आएगा।' 

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ साल 2018 में फ्लोर पर आई थी। कोरोना की वजह से भी इसकी रिलीज पर असर पड़ा है। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। इस फ‍िल्‍म का कुल बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है और ये अब तक की सबसे महंगी फ‍िल्‍मों में से एक है। 

‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्‍चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुना अक्किकेनी की भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। साल 2019 में प्रयागराज में इस फ‍िल्‍म का लोगो लॉन्च किया गया था। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं जबकि करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर